सोनाक्षी सिन्हा के पौराणिक ज्ञान पर 'महाभारत' के भीष्म पितामह मुकेश खन्ना का रिएक्शन, कहा- उन जैसे लोग...

एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने एक इंटरव्यू के दौरान वापस शुरू हुए इन शो को लेकर कई बातें कहीं. इस दौरान उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के पौराणिक ज्ञान पर भी टिप्पणी की.

सोनाक्षी सिन्हा के पौराणिक ज्ञान पर 'महाभारत' के भीष्म पितामह मुकेश खन्ना का रिएक्शन, कहा- उन जैसे लोग...

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने इंटरव्यू में सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) को लेकर कही ये बात

खास बातें

  • मुकेश खन्ना ने सोनाक्षी के पौराणिक ज्ञान पर की टिप्पणी
  • कहा- उन जैसे लोगों की मदद करेंगे पुराने शो
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में दूरदर्शन पर लोकप्रिय पौराणिक शो 'रामायण (Ramayan)' और 'महाभारत (Mahabharat)' के साथ ही बच्चों के सुपरहीरो  'शक्तिमान' ने वापसी कर ली है. इन शो को टीआरपी भी अच्छी-खासी मिल रही है. वहीं, हाल ही में एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने एक इंटरव्यू के दौरान वापस शुरू हुए इन शो को लेकर कई बातें कहीं. इस दौरान उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के पौराणिक ज्ञान पर भी टिप्पणी की.


बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने इंटरव्यू में कहा, "मुझे लगता है कि शो को दोबारा चलाना उन लोगों के लिए काफी उपयोगी साबित होगा, जिन्होंने वह पहले नहीं देखा. यह शो सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जैसे लोगों की मदद भी करेगा जिन्हें पौराणिक गाथाओं की बिल्कुल भी जानकारी नहीं है. इन जैसे लोगों को यह भी नहीं पता कि भगवान हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे. एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लड़कों से जब पूछा गया कि कंस किसके मामा थे, जवाब देने की जगह वह लड़के डर गए. कुछ लोगों ने दुर्योधन भी जवाब दिया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) "कौन बनेगा करोड़पति" शो में आईं थी, इस दौरान उन्होंने 'रामायण' के सवाल को लेकर लाइफलाइन का प्रयोग किया था. वहीं, मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna Interview) ने आगे कहा, "मैं आज भी उतनी ही सौम्य आत्मा हूं जितना कि आप मुझे उन दिनों के दौरान जानते थे जब हमने महाभारत में काम किया था. मैं सोनाक्षी को टारगेट नहीं कर रहा, मैं तो उन्हें जानता भी नहीं हूं. मैं शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) को अच्छे से जानता हूं और मैं उनकी इंसान और कलाकार के तौर पर बहुत इज्जत करता हूं. मैं सोनाक्षी के जरिए इस जनरेशन को टारगेट कर रहा हूं जिसे अपनी संस्कृति के बारे में कुछ नहीं पता. चाहे वह इतिहास हो, या पौराणिक कथाएं जैसे रामायण और महाभारत और यह कोई छोटी बात नहीं है. किसी ना किसी को तो बोलना होगा और मैंने बोला."