माधुरी दीक्षित के बेटे रेयान को इस वजह से कटवाने पड़े अपने लंबे घने बाल, एक्ट्रेस Video शेयर कर बोलीं- गर्व है...

माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे पढ़ने के बाद लोग उनकी और उनके बेटे की तारीफ करते नहीं थक रहे.

माधुरी दीक्षित के बेटे रेयान को इस वजह से कटवाने पड़े अपने लंबे घने बाल, एक्ट्रेस Video शेयर कर बोलीं- गर्व है...

माधुरी दीक्षित ने शेयर किया बेटे रेयान का वीडियो

नई दिल्ली :

माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे पढ़ने के बाद लोग उनकी और उनके बेटे की तारीफ करते नहीं थक रहे. माधुरी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि नेशनल कैंसर डे पर उनके छोटे बेटे रेयान ने अपने बालों को कैंसर पेशेंट के लिए डोनेट किया, जिसे वे पिछले 2 सालों से बढ़ा रहे थे. माधुरी अपने इस वीडियो पोस्ट में और भी बहुत कुछ लिखती हैं, जिसे पढ़ने के बाद फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी उनके बेटे के इस नेक कदम की तारीफ कर रहे हैं.

माधुरी बेटे रेयान के हेयर कटिंग का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखती हैं, ‘सभी हीरो कैप नहीं पहनते...लेकिन मेरे ने पहना. नेशनल कैंसर डे के अवसर पर मैं कुछ स्पेशल शेयर करना चाहती हूं. कीमो पेशेंट्स को देखकर रेयान का दिल टूट जाता था. जिस तकलीफ से उन्हें गुजरना पड़ता है, वे अपने बाल खो देते हैं. मेरे बेटे ने अपने बाल कैंसर सोसाइटी को डोनेट करने का फैसला किया. एक माता-पिता के रूप में हम उसका डिसिजन सुनकर डर गए थे. गाइडलाइन्स के अनुसार, उसे आवश्यक्तानुसार बाल बढ़ाने में 2 साल लग गए. आज हम यहां गर्व से खड़े हैं”. इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने पति श्रीराम नेने को भी टैग किया है.

माधुरी के इस पोस्ट पट ढेरों कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. पोस्ट को अब तक डेढ़ लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. शिल्पा शेट्टी, फराह खान, दीया मिर्जा, जेनेलिया डिसूजा जैसे सितारों ने भी माधुरी के पोस्ट पर कमेंट किया है.  


ये भी देखें: मुंबई में अभिनेत्री रवीना टंडन मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्‍पॉट, सुजैन खान भी आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com