माधुरी दीक्षित ने वीकेंड को बनाया फन डे, 'लेजी लैड' गाने पर किया जबरदस्त डांस

लोगों को माधुरी दीक्षित नेने का जितना डांस और उनके चेहरे के एक्सप्रेशंस पसंद हैं उतना ही माधुरी अपने फैशन सेंस से भी लोगों को घायल करने का दम रखती हैं. माधुरी ने हाल ही में अपने ऑफीशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट डांस वीडियो अपलोड किया है.

माधुरी दीक्षित ने वीकेंड को बनाया फन डे, 'लेजी लैड' गाने पर किया जबरदस्त डांस

Madhuri Dixit का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित किसी को भी अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं से दीवाना बना सकती हैं. फैंस जितना माधुरी दीक्षित की ब्यूटी को एडमायर करते हैं उतना ही उनका ग्रेसफुल अंदाज फैंस को पसंद है. जब भी बॉलीवुड में बात डांसिंग की आती है तो सबसे पहले जहन में माधुरी दीक्षित का नाम ही आता है. माधुरी अपने डांस और लाजवाब एक्सप्रेशंस से न सिर्फ फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाती हैं बल्कि सोशल मीडिया पर भी माधुरी दीक्षित के डांस के करोड़ो फैंस कायल हैं. एक बार फिर माधुरी ने अपने डांसिंग टैलेंट से वीकेंड को फन डे बना दिया है.

वीकेंड को माधुरी ने अपने डांस से बनाया फन डे

लोगों को माधुरी दीक्षित का जितना डांस और उनके चेहरे के एक्सप्रेशंस पसंद हैं उतना ही माधुरी अपने फैशन सेंस से भी लोगों को क्रेजी कर देती हैं. माधुरी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर जितनी तेजी से वायरल होती हैं उतना ही उनके डांसिंग वीडियोज़ को फैंस एडमायर करते हैं. माधुरी ने हाल ही में अपने ऑफीशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट डांस वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में माधुरी फुल ऑन वीकेंड के मूड में नजर आ रही हैं. वीडियो की शुरुआत माधुरी के सोफे पर लेटे हुए से होती है और फिर सुनाई देता है फ़िल्म 'घनचक्कर' का गाना लेज़ी लैड जिसमे माधुरी का मस्ती भरा डांस देखा जा सकता है. वीडियो में हमेशा की तरह शानदार डांस और लाजवाब एक्सप्रेशंस फैंस के होश उड़ाने के लिए काफी हैं. माधुरी के लुक की बात करें तो वो लाइट स्काई ब्लू कलर का ट्रैक सूट पहनी हुई हैं. साथ में उन्होंने अपने इस लुक को स्पोर्ट शूज़ के साथ पेयर किया है.

फैंस बोले- आपको ऊपरवाले ने बहुत फुर्सत से बनाया होगा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माधुरी दीक्षित ने अपने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, 'वीकेंड वाइब्स'. हमेशा की तरह माधुरी के इस डांसिंग वीडियो पर भी फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. माधुरी के एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'सुपर से भी ऊपर' तो दूसरे ने लिखा' 'झक्कास', वहीं एक और फैन माधुरी के डांसिंग की तारीफ करते हुए लिखा, 'भगवान ने आपको और आपकी कमर को बहुत फुर्सत से बनाया होगा शानदार डांस'.