अंग्रेजी बीट पर माधुरी दीक्षित ने इस अंदाज में किए अपने फेमस गानों के हुक स्टेप्स, वायरल हुआ डांस Video

माधुरी दीक्षित ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वे एक अंग्रेजी गाने पर डांस कर रही हैं. इसमें वे अपने सभी फेमस हुक स्टेप्स करती हुई नजर आ रही हैं.

अंग्रेजी बीट पर माधुरी दीक्षित ने इस अंदाज में किए अपने फेमस गानों के हुक स्टेप्स, वायरल हुआ डांस Video

माधुरी दीक्षित का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियोज फैन्स संग साझा कर उनका भरपूर मनोरंजन करती हैं. माधुरी के हर एक वीडियो पर उनके चाहने वाले जमकर प्यार बरसाते हैं. इसी क्रम में माधुरी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे एक अंग्रेजी गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. माधुरी इस वीडियो में एक बहुत ही स्टाइलिश लुक में डांस कर रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

माधुरी दीक्षित ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वे एक अंग्रेजी गाने पर डांस कर रही हैं. इसमें वे अपने सभी फेमस हुक स्टेप्स करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में माधुरी को ‘एक दो तीन', ‘चने के खेत में' और ‘तम्मा तम्मा लोगे' के डांस स्टेप्स करते हुए देखा जा सकता है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं, “यदि में आप होती”. कुछ देर पहले शेयर किये गए इस वीडियो को 1 लाख 49 हजार से अधिक लाइक्स आ गए हैं, जिस पर लोग अपने-अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.  

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘लव यू माधुरी मैम', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘OMG आप किसी 18 साल की लड़की की तरह लग रही हैं'. इसके साथ ही टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी माधुरी के इस डांस वीडियो पर कमेंट किया है. वहीं फैन्स हार्ट और फायर इमोजी के साथ भी पोस्ट पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

ये भी देखें: कॉमेडियन के लिए आगे के लिए कैसी है राह? वीर दास ने NDTV से की बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com