'बच्चन पांडे' का पहला सॉन्ग 'मार खाएगा' हुआ रिलीज, अक्षय कुमार का दिखा रफ-टफ अंदाज

'बच्चन पांडे' का पहला सॉन्ग 'मार खाएगा' रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग में अक्षय कुमार का रफ-टफ अंदाज नजर आ रहा है.

'बच्चन पांडे' का पहला सॉन्ग 'मार खाएगा' हुआ रिलीज, अक्षय कुमार का दिखा रफ-टफ अंदाज

अक्षय कुमार की बच्चन पांडे का पहला सॉन्ग मार खाएगा हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

साजिद नाडियाडवाला की एक्शन-कॉमेडी 'बच्चन पांडे' का पहला सॉन्ग 'मार खाएगा' रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग में अक्षय कुमार का रफ-टफ अंदाज नजर आ रहा है. इस फिल्म के ट्रेलर को भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी. फिल्म में घातक लेकिन पसंद करने योग्य गैंगस्टर बच्चन पांडे उर्फ अक्षय कुमार से दर्शकों को परिचित करवाते हुए, यह गाना गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है जिसके जरिये हीरो की पर्सनेलिटी को रिप्रेजेंट किया गया है.

'मार खाएगा' को बच्चन पांडे के व्यक्तित्व का वर्णन करते हुए एक मेगा-कैनवास पर शूट किया गया है. यह गाना दर्शकों को भव्य विजुअल्स और अक्षय कुमार के पहले कभी न देखे गए, खतरनाक अवतार से रू-ब-रू करवाएगा. दिलचस्प बात यह है कि गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किया गया 'मार खाएगा' की शूटिंग एक ही दिन में 300 से अधिक डांसर्स के साथ मुंबई की फिल्मसिटी में बनाये गए एक सेट पर किया गया है.

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, 'बच्चन पांडे' के हाल ही में रिलीज किए गए ट्रेलर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और इस फिल्म में कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आएंगे. 'होली पे गोली' के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की फिल्म 'बच्चन पांडे' 18 मार्च, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहुत समय बाद मुंबई में एक साथ नजर आए अनुष्का और विराट