विज्ञापन

छोटी बच्ची ने अजय देवगन के डांस कि ऐसे उतारी नकल, शरमा गए बॉलीवुड के सिंघम, लोग बोले- कार्बन कॉपी

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की एक्टिंग का कोई जवाब नहीं है, लेकिन उनके डांस मूव्स बड़े ही वीयर्ड होते हैं. एक बच्ची अजय देवगन के सामने ही उनके डांस मूव करती नजर आईं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रहा है.

छोटी बच्ची ने अजय देवगन के डांस कि ऐसे उतारी नकल, शरमा गए बॉलीवुड के सिंघम, लोग बोले- कार्बन कॉपी
छोटी से बच्ची ने किया सिंघम के डांस मूव्स को कॉपी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर्स हैं जो एक्टिंग के साथ-साथ डांस भी कमाल करते हैं, जिसमें ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ जैसे कई सेलिब्रिटी शामिल हैं. लेकिन कुछ एक्टर्स ऐसे भी है जो एक्टिंग तो एक नंबर करते हैं. लेकिन डांस में एकदम जीरो हैं. उन्हीं में से एक है अजय देवगन, जिन्हें डांस करना बिल्कुल नहीं आता, लेकिन बड़े पर्दे पर उनके छोटे-मोटे डांस मूव्स भी आईकॉनिक बन जाते हैं. चाहे वह सिंघम का स्टाइल हो या गोलमाल की डांस स्टेप. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है, जिसमें एक बच्ची अजय देवगन के सामने ही उनके आईकॉनिक गानों पर उन्हीं की तरह डांस करती हुई नजर आ रही हैं, तो चलिए आपको भी दिखाते हैं छोटी सी बच्ची का यह वीडियो.

बॉलीवुड के सिंघम के सामने बच्ची ने किया उन्हीं को कॉपी

इंस्टाग्राम पर rishitatantidance नाम से बने पेज पर जी टीवी के फेमस शो डांस इंडिया डांस जूनियर का एक वीडियो क्लिप शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची अजय देवगन के आईकॉनिक डांस नंबर पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. जिसमें बस तेरी धूमधाम है, सिंघम, शंकरा रे शंकरा और गोलमाल जैसे आईकॉनिक गाने हैं और इन गानों पर यह बच्ची हूबहू वैसे ही डांस स्टेप कर रही है जैसे अजय देवगन ने किए हैं. इसे देखकर अजय देवगन भी मन ही मन मुस्कुरा रहे हैं, तो वहीं जजेस की कुर्सी पर बैठीं सोनाली बेंद्रे, मौनी रॉय, कुमार सानू और रकुल प्रीत सिंह भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए और जोर-जोर से ठहाके लगाने लगे.

यूजर्स बोले अजय देवगन से बेहतर बच्ची ने किया डांस

इंस्टाग्राम पर अजय देवगन की डांस मिमिक्री करती हुई इस बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 11 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. कोई इस बच्ची के डांस मूव्स की तारीफ कर रहा है, तो कोई कह रहा है कि बच्ची के एक्सप्रेशन हूबहू अजय देवगन की तरह हैं. एक यूजर ने लिखा अजय देवगन को इंप्रेस करना सबसे बड़ा टास्क है, लेकिन बच्ची ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी. एक अन्य यूजर ने लिखा कि बच्ची का कॉन्फिडेंस एक अलग लेवल पर है. इसी तरह से कई यूजर्स ने इस बच्ची के डांस मूव्स और एक्सप्रेशन की तारीफ की.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जॉन, ऋतिक और आमिर के बाद अब बड़े पर्दे पर ‘एनिमल’ मचाएगा धूम, फ्रेंचाइजी की चौथी किश्त में रणबीर कपूर का दिखेगा जलवा
छोटी बच्ची ने अजय देवगन के डांस कि ऐसे उतारी नकल, शरमा गए बॉलीवुड के सिंघम, लोग बोले- कार्बन कॉपी
नेहा कक्कड़ से तलाक की खबरों पर रोहनप्रीत ने तोड़ी चुप्पी, बोले - हमारी जो लाइफ चल रही है...
Next Article
नेहा कक्कड़ से तलाक की खबरों पर रोहनप्रीत ने तोड़ी चुप्पी, बोले - हमारी जो लाइफ चल रही है...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com