Leo OTT Release: सिनेमाघरों के बाद OTT पर गूंजेगी तलपती विजय की 'Leo' की दहाड़, जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर आप ले पाएंगे मजा

Leo OTT Release Date And Platform:थलापति विजय की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'लियो' को अब मेकर्स फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म के ओटीटी वर्जन के लिए लोकेश कनगराज की टीम ने कई बदलाव किए हैं.

Leo OTT Release: सिनेमाघरों के बाद  OTT पर गूंजेगी तलपती विजय की 'Leo' की दहाड़, जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर आप ले पाएंगे मजा

Leo OTT On Netflix: लियो हो सकती है नेटफ्लिक्स पर रिलीज

नई दिल्ली:

Leo OTT Release : लोकेश कनगराज और तलपति विजय की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'Leo' बड़े पर्दे के बाद अब OTT पर धमाल मचाने को तैयार है. फिल्म का ओटीटी वर्जन कुछ अलग हो सकता है. 300 करोड़ के बजट में बनी 'लियो' दशहरा से पहले 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आई. इस फिल्म में तलपति विजय के अलावा तृषा कृष्णन, संजय दत्त, अर्जुन सरजा और मैडोना सेब्सटियन जैसे स्टार्स नजर आए. फिल्म ने पहले दिन ही 140 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया और देश में कुल नेट कलेक्शन 308.45 करोड़ रुपए रहा है. वहीं, दुनियाभर में इस फिल्म ने 530 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

ओटीटी पर आएगी विजय तलपती की लियो

'लियो' को जिस तरह की सफलता मिली है, उसे देखते हुए अब मेकर्स फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म के ओटीटी वर्जन के लिए लोकेश कनगराज  की टीम ने कई बदलाव किए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में इसे कंफर्म भी कर दिया गया है. मतबल इस फिल्म का ओटीटी वर्जन थिएटर वर्जन से अलग होने वाला है.

ओटीटी पर कब रिलीज होगी  'लियो'

रिपोर्ट्स के अनुसार, तलपति विजय की 'लियो' दिवाली बाद 21 नवंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर आएगी. हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि तलपति विजय और लोकेश कनगराज दिवाली पर दर्शकों को सरप्राइज गिफ्ट दे सकते हैं. इस फिल्म को 16 नवंबर को ही ओटीटी पर रिलीज कर दिया जा सकता है.

किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे 'लियो'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओटीटी रिलीज की बात करें तो अभी तक मेकर्स या नेटफ्ल‍िक्‍स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. रिपोर्ट्स ये भी कह रहे हैं कि दिवाली की वजह से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बढ़ोतरी होने की संभावना है. ऐसे में मेकर्स दिवाली बाद इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर सरप्राइस कर सकते हैं.