Leo Office Collection Day 2: लियो के आगे सब फेल, दो दिन में साउथ स्टार तलपती ने कर दिया भारत में 100 करोड़ का आंकड़ा पार

Leo Office Collection Day 2: पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने वाली साउथ सुपरस्टार तलपती विजय की लियो ने दूसरे दिन भी कमाल का कलेक्शन हासिल किया है.

Leo Office Collection Day 2: लियो के आगे सब फेल, दो दिन में साउथ स्टार तलपती ने कर दिया भारत में 100 करोड़ का आंकड़ा पार

Leo Office Collection Day 2: तलपती विजय की लियो ने दो दिन में की इतनी कमाई

नई दिल्ली:

लियो की चर्चा बीते कई दिनों से थी. जहां सोशल मीडिया पर फिल्म की धूम थी तो वहीं एडवांस बुकिंग में भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर चुकी थी. वहीं अब 19 अक्टूबर को रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस का सीन भी जबरदस्त देखने को मिला है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पहले दो दिनों में तलपती की लियो (Leo Box Office Collection Day 2) ने 100 करोड़ से ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हासिल कर लिया है. जबकि दुनियाभर में यह आंकड़ा 150  करोड़ पार हो गया है. यह आकड़ा हैरान कर देने वाला है. 

बॉक्स ऑफिस सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, दूसरे दिन तलपति की लियो ने 36 करोड़ की कमाई हासिल की है, जो कि पहले दिन के मुकाबले भले ही कम है. लेकिन दो दिनों में फिल्म का कलेक्शन 100.80 करोड़ हो गया है. वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म 150 करोड़ का कलेक्शन क्रॉस कर चुकी है, जो कि रिकॉर्ड ब्रेकिंग है. इतना ही नहीं पहले दिन जबरदस्त ओवरसीज ओपनिंग करके पहले नंबर पर पहुंच गई है. 

पहले दिन की बात करें तो तमिल में 48.96 करोड़, तेलुगू में 12.9 करोड़, हिंदी में 2.8 करोड़ और कन्नड़ में 14 लाख का बिजनेस लियो ने किया है, जिसके बाद 64.8 करोड़ का कलेक्शन फिल्म को हाथ लगा था. जबकि पहले दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 140 करोड़ तक पहुंच गया था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 19 अक्टूबर को लियो के साथ साउथ की भगवंत केसरी रिलीज हुई थी, जिसमें एनबीके यानी नंदमुरी बालाकृष्णा नजर आ रहे हैं. जबकि 20 अक्टूबर को टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की गणपत और रवि तेजा और नुपूर सेनन की नागेश्वर राव रिलीज हो गई है.