कुणाल खेमू के बर्थडे को बेटी इनाया ने यूं बना दिया स्पेशल, वायरल हुआ क्यूट Video

कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) की बेटी इनाया ने अपने पापा के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए यह खास चीज बनाई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

कुणाल खेमू के बर्थडे को बेटी इनाया ने यूं बना दिया स्पेशल, वायरल हुआ क्यूट Video

कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) बेटी इनाया के साथ

खास बातें

  • कुणाल खेमू का वीडियो हुआ वायरल
  • बेटी इनाया संग बनाते दिखे केक
  • हाल ही में एक्टर ने मनाया है अपना 38वां जन्मदिन
नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू (Kunaal Kemmu) ने बीते मंगलवार को अपना 38वां जन्मदिन मनाया है. इस मौके पर उन्हें करीना कपूर खान के साथ बहुत से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की तरफ से भी जन्मदिन की शुभकामनाएं मिली हैं. कुणाल खेमू (Kunal Kemmu Birthday), जो कि अपनी बेटी इनाया से बहुत प्यार करते हैं और जिनकी इनाया के साथ हमेशा तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं, उनकी इसी बेटी ने अपने पिता के जन्मदिन पर इसे खास बनाने के लिए केक भी तैयार किया है, जिसका वीडियो वूंपला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह से प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुणाल खेमू (Kunal Kemmu Daughter) अपनी बेटी इनाया के साथ बैठे हुए हैं और इनाया अपने पापा के बर्थडे के लिए केक तैयार करने की तैयारियों में जुटी हुई हैं. कुणाल बैठकर उन्हें बस प्यार से निहार रहे हैं और बीच-बीच में उनकी मदद करने की भी कोशिश कर रहे हैं. इस तरह से बेटी इनाया (Inaaya Naumi Kemmu) ने जो अपने पिता के बर्थडे को स्पेशल बनाने की कोशिश की है, वह कुणाल के फैंस को बहुत भा गया है. यही वजह है कि इस वीडियो पर उनके फैंस प्यार बरसा रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 1 हजार 700 से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

गौरतलब है कि बाल अभिनेता के तौर पर कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) ने 1987 में दूरदर्शन की एक टीवी सीरीज से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी. पटौदी खानदान की लाडली सोहा अली खान से शादी होने के बाद वे इस खानदान के दामाद बन गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com