केएल राहुल ने किया खुलासा, जुनून की हद तक क्रिकेट फैन हैं सुनील शेट्टी, अच्छा खेलने के लिए देते हैं सुझाव

हाल ही में ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस पर गौरव कपूर के साथ बातचीत में क्रिकेटर केएल राहुल ने कहा कि सुनील शेट्टी जुनून की हद तक क्रिकेट फैन हैं. राहुल ने खुलासा किया कि उनके पास खेल के बारे में अच्छी जानकारी है. 

केएल राहुल ने किया खुलासा, जुनून की हद तक क्रिकेट फैन हैं सुनील शेट्टी, अच्छा खेलने के लिए देते हैं सुझाव

अथिया के साथ केएल राहुल

नई दिल्ली :

सुनील शेट्टी के फैन तो दुनिया भर में हैं, लेकिन खुद सुनील शेट्टी  बड़े क्रिकेट फैन हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में   क्रिकेटर केएल राहुल, जो सुनील की बेटी अथिया शेट्टी के बॉयफ्रेंड हैं. उन्होंने खुलासा किया कि सुनील शेट्टी   जुनून की हद तक क्रिकेट फैन हैं. ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस पर गौरव कपूर के साथ बातचीत में क्रिकेटर ने कहा, वह सिर्फ एक फैन नहीं है. वह खेल को अच्छी तरह समझते हैं.  राहुल ने खुलासा किया कि उनके पास खेल के बारे में अच्छी जानकारी है. 

उन्होंने बताया कि हमारे बीच क्रिकेट को लेकर बातचीत होती है और कभी कभी इस पर तर्क और असहमति भी होती है. वह समझदारी से बात करते हैं, क्योंकि वह खेल को समझते हैं. वह मुझसे कहते हैं, तुम फिट नहीं हो.   उसके लिए एक कारण है कि आप हेल्दी डायट नहीं ले रहे हैं. केएल राहुल ने कहा कि सुनील शेट्टी 60 साल की उम्र में इतने फिट हैं और यह उनके लिए इंस्पिरेशन है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 बता दें कि  केएल राहुल और अथिया शेट्टी काफी समय से डेट कर रहे हैं. हालांकि इस कपल ने अपने रिश्ते के बारे में कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन वे सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं.