भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी का फर्स्ट लुक आउट, रीत के रोल में डराती नजर आएंगी एक्ट्रेस

भूल भुलैया 2 से कियारा आडवाणी का लुक आउट हो गया है. पोस्टर में डरी हुई कियारा आडवाणी के सिर पर हाथ रखे हुए दिखाया गया है.

भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी का फर्स्ट लुक आउट, रीत के रोल में डराती नजर आएंगी एक्ट्रेस

भूल भुलैया 2 में कियारा का लुक आउट

नई दिल्ली :

भूल भुलैया 2 से कियारा आडवाणी का लुक आउट हो गया है. पोस्टर में डरी हुई कियारा आडवाणी के सिर पर हाथ रखे हुए दिखाया गया है. उन्होंने पोस्टर के कैप्शन में लिखा है, "मीट रीत. मूर्ख मत बनो. वह इतनी प्यारी नहीं है." फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं. उन्होंने कियारा आडवाणी का मोशन पोस्टर भी शेयर किया है.  इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, "भूल भुलैया की दुनिया में आपका स्वागत है. @kiaraaliaadvani मिलिए रूह बाबा की रीत से."

भूल भुलैया 2 साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है. बुधवार को कार्तिक आर्यन ने भी फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "#RoohBaba आ रहा है !!" भूल भुलैया 2 का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है और इसके सह-निर्माता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मुराद खेतानी और अंजुम खेतानी हैं. फिल्म में कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा आडवाणी और राजपाल यादव लीड रोल में हैं. 

भूल भुलैया 2 20 मई, 2022 को रिलीज होगी. पहले, भूल भुलैया 2 19 नवंबर, 2021 को रिलीज़ होने वाली थी. लेकिन महामारी के कारण शूटिंग बंद कर दी गई थी और दोबारा शुरू किया गया. अब फिल्म मई में रिलीज होगी. यह भूल भुलैया 2 की तीसरी रिलीज डेट है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक आर्यन के पास अलाया एफ के साथ फ्रेडी  और कृति सेनन के साथ शहजादा भी हैं. वहीं कियारा आडवाणी भी राम चरण के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. स्टार कास्ट अमृतसर में शूटिंग कर रही है और हाल ही में कियारा आडवाणी ने आशीर्वाद लेने के लिए स्वर्ण मंदिर का दौरा किया था.