खुशाली कुमार ने पापा गुलशन कुमार को लेकर किया खुलासा, कहा- पैसों के कारण... 

बॉलीवुड एक्ट्रेस खुशाली कुमार हाल ही में अपनी पहली फिल्म ‘धोखा- राउंड डी कॉर्नर’ के टीज़र लॉन्च इवेंट में नजर आईं थीं. उन्होंने अपने करियर को चुनने का जो कारण बताया वह दिल को छू लेने वाला है. खुशाली ने अपने पिता स्वर्गीय गुलशन कुमार की दिल को छू लेने वाली कहानी का खुलासा किया.

खुशाली कुमार ने पापा गुलशन कुमार को लेकर किया खुलासा, कहा- पैसों के कारण... 

खुशाली कुमार ने पापा गुलशन कुमार कुमार को लेकर किया खुलासा

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस खुशाली कुमार हाल ही में अपनी पहली फिल्म ‘धोखा- राउंड डी कॉर्नर' के टीज़र लॉन्च इवेंट में नजर आईं थीं. उन्होंने अपने करियर को चुनने का जो कारण बताया वह दिल को छू लेने वाला है. खुशाली ने अपने पिता स्वर्गीय गुलशन कुमार की दिल को छू लेने वाली कहानी का खुलासा किया. कार्यक्रम में दर्शकों के साथ इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘मेरे पिता एक अभिनेता बनने के लिए मुंबई आए थे, लेकिन तब परिस्थितियां बहुत अलग थीं. पैसे और अन्य सुविधाओं की कमी के कारण वह अपनी इच्छा पूरी नहीं कर सके और उन्हें दिल्ली वापस लौटना पड़ा.

यह मेरे पिता का दूर का सपना है, क्योंकि उन्होंने ऐसी नवोदित प्रतिभाओं के लिए एक कंपनी बनाने की कल्पना की थी और मेरे लिए उनका ये सपना पूरा करना एक बहुत गर्व की बात है. इसके लिए मैं खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं.

खुशाली की सादगी और उनके एक्टर होने का सबसे प्यारा कारण कुछ ऐसा है जो हमें बेहद पसंद आया. सह-कलाकार आर माधवन, अपारशक्ति खुराना और दर्शन कुमार के साथ उनके दमदार किरदार के साथ फिल्म का टीज़र काफी आशाजनक लग रहा है. यह फिल्म आपके नजदीकी सिनेमाघरों में 23 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com