विज्ञापन

खेसारी लाल यादव की राजाराम की पहली झलक हुई रिलीज, श्रीराम के रंग में रंगे दिखे दूध का कर्ज के एक्टर

Khesari Lal Yadav latest Bhojpuri film: भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव की बहुप्रतीक्षित फिल्म "राजाराम" का फर्स्ट लुक आज जारी किया गया. फर्स्ट लुक रिलीज होते ही फैंस के बीच भारी उत्साह का माहौल बन गया है.

खेसारी लाल यादव की राजाराम की पहली झलक हुई रिलीज, श्रीराम के रंग में रंगे दिखे दूध का कर्ज के एक्टर
सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की बहुप्रतीक्षित फिल्म "राजाराम" का फर्स्ट लुक जारी
नई दिल्ली:

Khesari Lal Yadav latest Bhojpuri film: भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव की बहुप्रतीक्षित फिल्म "राजाराम" का फर्स्ट लुक आज जारी किया गया. फर्स्ट लुक रिलीज होते ही फैंस के बीच भारी उत्साह का माहौल बन गया है. फर्स्ट लुक मुंबई में आउट किया गया. साथ ही प्रेस कांफ्रेंस भी किया गया. जिसे संबोधित करते हुए खेसारीलाल यादव ने पत्रकारों के जरिए अपील की कि दर्शक उनके काम को सराहें और सकारात्मक रूप से समर्थन दें. खेसारीलाल यादव ने कहा कि वे हमेशा अपने प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के आभारी हैं और उनका प्रयास है कि वे अपने काम से सभी को मनोरंजन प्रदान करें. उन्होंने यह भी अपील की कि भोजपुरी सिनेमा को बेहतर बनाने में सभी का सहयोग मिले. फिल्म "राजाराम" को लेकर खेसारीलाल यादव ने आगे कहा कि  यह उनके करियर की सबसे खास फिल्मों में से एक है, जिसमें उन्हें एक चुनौतीपूर्ण और अनोखा किरदार निभाने का मौका मिला है. इस फ़िल्म के सभी गाने सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल के साथ साथ सभी लीडिंग म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध होंगे.

"राजाराम" एक सुपरस्टार की कहानी है, जो उसके व्यक्तित्व और उसने आने वाले परिवर्तन के साथ साथ उसके समाज में योगदान को भी दर्शाती है. इस फ़िल्म में खेसारी जी ने एक से बढ़कर एक किरदार निभाये है. इन सभी के साथ साथ, एक किरदार उन्होंने भगवान राम का भी निभाया है, जो भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में एक अनूठा और खास किरदार होने वाला है जो प्रभावशाली होने के साथ साथ, दर्शकों को आकर्षित भी कर रहा है. इसका लुक, आउट होते ही, फ़ैन्स की उत्सुकता और बढ़ गई है. इतनी सारी भूमिकाओं के बीच, श्री राम की भूमिका, को निभाना आपने आप में ही एक सहनीय चीज़ है. 

Latest and Breaking News on NDTV

इस फिल्म में खेसारीलाल यादव के दमदार व्यक्तित्व और उनके अनूठे अभिनय की आभा पूरी फिल्म को खास बनाती है. भोजपुरी सिनेमा में इस तरह की फिल्म लंबे समय बाद आई है, जिससे दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है. वहीं, फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल ने कहा कि “राजा राम मैंने निर्देशित किया है और खेसारीलाल यादव जी से इतने सारे किरदार पर काम करवाना मेरे लिए एक चैलेंज था, जिसमें मुझे बेहद मजा आया. अब उम्मीद है कि जब फिल्म थिएटर में आएगी, तब दर्शकों को भी खूब मजा आयेगा.” फिल्म का निर्देशन और निर्माण बड़े स्तर पर किया गया है,अब फैंस को केवल इस फिल्म का इंतजार है, जो खेसारीलाल यादव के करियर की एक और बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है. 

फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान जल्द ही किया जाएगा, लेकिन फिलहाल "राजाराम" का लुक फैंस के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हो चुका है. इस फिल्म में अभिनेता राहुल शर्मा भी प्रमुख किरदार में नज़र आ रहे हैं. यह फिल्म  टेक्नीशियन फिल्म फैक्ट्री के बैनर तले बनाई जा रही है और इसका निर्देशन पराग पाटिल ने किया है.  फिल्म में खेसारीलाल यादव के साथ आर्य बब्बर, राहुल शर्मा, सोनिका गौड़ा, सपना चौहान,के के गोस्वामी,विनोद मिश्रा,संजय महानंद,सुबोध सेठ,वीणा पाण्डेय,निशा तिवारी,अमित शुक्ला, और संजय पांडे मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. फ़िल्म के निर्माता पराग पाटिल और आर आर प्रिंस है. पोस्टर जारी करने के साथ साथ इस फ़िल्म के पहले गाने ,चुम्मा चुम्मा का प्रदर्शन किया गया.जिसे उपस्थित सभी लोगो ने तारीफ करते हुए कहा कि यह गाना दर्शकों की बीच धमाल मचाएगी. यह गाना 9 अक्टूबर को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल के साथ साथ सभी लीडिंग म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध होगा. फिल्म की शूटिंग अयोध्या के वास्तविक स्थानों पर की गई है. फिल्म के लेखक अरविंद तिवारी हैं, जबकि डीओपी आर.आर. प्रिंस और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी का है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Nutan 5 Must Watch Movies: नूतन की वो 5 फिल्में जो हर फिल्म प्रेमी को देखना है जरूरी, पहली वाली कर देगी आंखें नम
खेसारी लाल यादव की राजाराम की पहली झलक हुई रिलीज, श्रीराम के रंग में रंगे दिखे दूध का कर्ज के एक्टर
गोविंदा का धाकड़ फैन निकला ये ऑटो वाला, सुपरस्टार के लिए तीन दिन तक अस्पताल के बाहर डाला डेरा
Next Article
गोविंदा का धाकड़ फैन निकला ये ऑटो वाला, सुपरस्टार के लिए तीन दिन तक अस्पताल के बाहर डाला डेरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com