विज्ञापन

Khel Khel Mein Vs Vedaa Box Office: स्त्री 2 को छोड़िए खेल खेल में या वेदा, कौन है दो दिनों के कलेक्शन में आगे, जाने यहां

Khel Khel Mein Vs Vedaa Box Office Collection Day 2: 15 अगस्त को रिलीज हुई बॉलीवुड की फिल्मों में स्त्री 2 को टक्कर देने आई वेदा और खेल खेल में के बीच बॉक्स ऑफिस जंग देखने को मिल रही है.

Khel Khel Mein Vs Vedaa Box Office Collection Day 2

नई दिल्ली:

Khel Khel Mein Vs Vedaa Box Office Collection Day 2: 15 अगस्त को रिलीज हुई बॉलीवुड की फिल्मों में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 ने पहले दिन की कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इसके चलते अन्य फिल्मों के कलेक्शन में काफी गिरावट देखने को मिली है. इनमें जॉन अब्राहम की वेदा और अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म खेल खेल में हैं, जिसकी कमाई स्त्री 2 के मुकाबले बेहद कम हुई है. लेकिन इन दोनों फिल्मों में कमाई में कौन आगे है यह हम आपको बताते हैं.

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सैकनिल्क के शुरूआती आंकड़ों के अनुसार, दो दिनों में वेदा ने 7.9 करोड़ की कमाई भारत में हासिल की है. जबकि वर्ल्डवाइड आंकड़ा 10 करोड़ के पार हो गया है. खेल खेल में की बात करें तो दो दिनों में कलेक्शन 6.95 ही रह पाया है. जबकि वर्ल्डवाइड आंकड़ा 10 करोड़ की ओर बढ़ रहा है. 

बजट की बात करें तो 100 करोड़ के बजट में बनी है. वहीं मुदस्सर अजीज द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्नू, फरदीन खान, एमी विर्क, प्रज्ञा जायसवाल और आदित्य सील अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. 

जबकि वेदा को निखिल अडवानी ने डायरेक्ट किया है, जिसमें जॉन अब्राहम के साथ शरावरी अहम रोल में नजर आ रही हैं. फिल्म का बजट 60 करोड़ का बताया जा रहा है. इसके चलते वेदा कलेक्शन के मामले में खेल खेल में से आगे निकल गई है, जबकि मल्टी स्टारर खेल खेल में फ्लॉप की तरफ बढ़ती दिख रही है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
Khel Khel Mein Vs Vedaa Box Office: स्त्री 2 को छोड़िए खेल खेल में या वेदा, कौन है दो दिनों के कलेक्शन में आगे, जाने यहां
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com