विज्ञापन
This Article is From Aug 22, 2021

KGF Chapter 2: 'केजीएफ चैप्टर 2' के साउथ सैटेलाइट राइट्स रिकॉर्ड कीमत पर बेचे गए

'केजीएफ चैप्टर 2' के साउथ सेटलाइट राइट्स जी कन्नड़, जी तेलुगु, जी तमिल और जी मलयालम को रिकॉर्ड कीमत पर बेचा गया.

KGF Chapter 2: 'केजीएफ चैप्टर 2' के साउथ सैटेलाइट राइट्स रिकॉर्ड कीमत पर बेचे गए
KGF Chapter 2: 'केजीएफ चैप्टर 2'
नई दिल्ली:

केजीएफ चैप्टर की शानदार सफलता के बाद, प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स ने घोषणा की है कि उन्होंने केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) की रिलीज के लिए दक्षिण-आधारित जी चैनलों के साथ सहयोग किया है. यहां तक कि दर्शकों को फिल्म की रिलीज का इंतजार है, केजीएफ चैप्टर 2 के साउथ सेटलाइट राइट्स जी कन्नड़, जी तेलुगु, जी तमिल और जी मलयालम को रिकॉर्ड कीमत पर बेचा गया. यश (Yash), संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. फिल्म के डार्क, रॉ और सम्मोहक पोस्टर ने पहले ही केजीएफ चैप्टर फ्रैंचाइजी के प्रशंसकों में काफी हलचल मचा दी है. 

जी के साथ सहयोग के बारे में बोलते हुए, निर्माता विजय किरागंदूर ने कहा, "हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमने दक्षिणी भाषाओं के लिए अपने मैग्नम ओपस केजीएफ चैप्टर 2 के सेटलाइट राइट्स के लिए जी के साथ साझेदारी की है. जी के साथ हमारी साझेदारी के साथ, हम अपनी पहुंच को व्यापक दर्शकों तक विस्तारित करने के लिए आश्वस्त हैं. होम्बले फिल्म्स में, हम अपनी कन्नड़ जड़ों का पालन करते हुए, वैश्विक दर्शकों को तक पहुंचाने के लिए मनोरंजक और सम्मोहक सामग्री का निर्माण करने का प्रयास करते हैं."

उन्होंने आगे कहा, "केजीएफ चैप्टर 1 की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद केजीएफ चैप्टर 2 से काफी उम्मीदें हैं. फिल्म के ट्रेलर ने एक्शन थ्रिलर की चर्चा को और बढ़ा दिया है. केजीएफ चैप्टर 2 के साथ, हमने अपने प्रशंसकों के लिए सर्वश्रेष्ठ सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए केजीएफ विरासत की भावना और पैमाने को बढ़ाने की कोशिश की है. हम अपनी भव्य रिलीज के साथ और अधिक उत्साह पैदा करने और देखने की उम्मीद करते हैं. और हमें विश्वास है कि केजीएफ चैप्टर 2 को उसी प्यार और स्नेह से नवाजा जाएगा और यह फिल्म उद्योग में एक नया मानदंड स्थापित करेगा."

निर्देशक प्रशांत नील ने कहा, "मुझे खुशी है कि 'केजीएफ चैप्टर 2' के सैटेलाइट अधिकार जी द्वारा दक्षिणी भाषाओं के लिए सुरक्षित कर लिए गए हैं. मैं जी के साथ इस जुड़ाव को महत्व देता हूं और विश्वास करता हूं कि उनके लगातार बढ़ते नेटवर्क के साथ हम केजीएफ चैप्टर 2 को बड़े दर्शकों के सामने प्रदर्शित करने में सक्षम होंगे. फिल्म के टीजर को मिली प्रतिक्रिया से मैं रोमांचित हूं. मुझे यकीन है कि फिल्म उच्च उम्मीदों पर खरी उतरेगी और केजीएफ की विरासत का एक नया अध्याय लिखेगी. मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि यह इंतजार के लायक होगा."
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
KGF Chapter 2: 'केजीएफ चैप्टर 2' के साउथ सैटेलाइट राइट्स रिकॉर्ड कीमत पर बेचे गए
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com