कैटरीना कैफ ने एंट्री की खूबसूरत Photos शेयर करते हुए लिखा इमोशनल नोट, बोलीं- हम बहनों ने हमेशा...

कैटरीना कैफ ने एक बार फिर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें उनकी बहनें और उनकी दोस्त फूलों की चादर पकड़े नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने एक भावुक कर देने वाला पोस्ट भी लिखा है.

कैटरीना कैफ ने एंट्री की खूबसूरत Photos शेयर करते हुए लिखा इमोशनल नोट, बोलीं- हम बहनों ने हमेशा...

कैटरीना ने शेयर कीं ब्राइडल फोटोज

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ की शादी के बाद लोग उनकी वेडिंग फोटोज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं कैटरीना और विक्की भी फैन्स की एक्साइटमेंट को ध्यान में रखते हुए अपने-अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग फंक्शंस की फोटो शेयर कर रहे हैं. कल एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. वहीं, अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें उनकी बहनें और उनकी दोस्त फूलों की चादर पकड़े नजर आ रही हैं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही इमोशनल करने वाला नोट भी लिखा है. वे लिखती हैं, ‘बड़े होने के साथ-साथ हम बहनों ने हमेशा एक दूसरे की रक्षा की. वे मेरी पिलर ऑफ स्ट्रेंथ हैं. हम एक दूसरे को हमेशा जमीन से जोड़े रखते हैं. यह हमेशा ऐसे ही बना रहे'. कैटरीना कैफ की इस लेटेस्ट पोस्ट को अब तक 8 लाख 56 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं, जिस पर आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक कमेंट कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर ने पोस्ट पर ‘स्टनिंग' कमेंट किया है. 

वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी पोस्ट पर फायर और दिल इमोजी बनाकर अपना खूब प्यार बरसा रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘अब तक की सबसे सुंदर दुल्हन', तो एक अन्य ने लिखा है, ‘विक्की भाई लकी है'. एक और यूजर लिखते हैं, ‘हमेशा ऐसे ही खुश और मुस्कुराते रहो. बेस्ट विशेस'

ये भी देखें: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन और रवीना टंडन मुंबई एयरपोर्ट पर आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com