प्रियंका चोपड़ा को कैटरीना कैफ ने खास अंदाज में दी बर्थडे की बधाई, बोलीं- आपने हमेशा इंस्पायर किया

प्रियंका चोपड़ा के 39वें बर्थडे के मौके पर कैटरीना कैफ ने खास पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

प्रियंका चोपड़ा को कैटरीना कैफ ने खास अंदाज में दी बर्थडे की बधाई, बोलीं- आपने हमेशा इंस्पायर किया

कैटरीना कैफ ने प्रियंका चोपड़ा को दी बर्थडे की बधाई

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स उन्हें बधाई संदेश भेज रहे हैं. कैटरीना कैफ ने भी इस कड़ी में प्रियंका चोपड़ा को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर प्रियंका की सोलो फोटो शेयर की है. साथ ही उन्होंने प्रियंका के साथ लिए डांस क्लास के दिनों को याद किया और बताया कि कैसे वो प्रियंका चोपड़ा के बाद डांस करने से डरती थीं. कैटरीना ने अपने पोस्ट में लिखा: 'प्रियंका की 'फायर और ड्राइव' ने हमेशा मेरी लाइफ के अलग-अलग पड़ाव पर प्रभावित किया.' कैटरीना कैफ ने इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा संग कार ड्राइव और नाइट आउट्स के दिनों को भी याद किया.

glhgutg8

कैटरीना कैफ ने इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा को आगे की जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं और कहा कि वो नित नई ऊचाइंयों को छूती रहें. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लंदन में अपनी सीरीज सिटाडेल की शूटिंग में व्यस्त हैं. और वहीं से उन्होंने अपने बर्थडे के मौके पर ब्लू मोनोकिनी में अपनी स्टनिंग फोटो को शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस स्विमिंग पूल के पास धूप सेंकती नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार 'द व्हाइट टाइगर' और 'द स्काइ इज पिंक' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं.  फिल्मों में एक्टिंग के अलावा प्रियंका का खुद का प्रोडक्शन हाउस है. जिसका नाम है 'पर्पल पेबल्स पिक्चर्स'. इस प्रोडक्शन हाउस के तहत वेंटिलेटर, सर्वन, पाहुना, फायरबैंड, पानी, द स्काई इज पिंक, द व्हाइट टाइगर जैसी शानदार फिल्म प्रोड्यूस की गई है. इसके अलावा प्रियंका ने हाल ही में हेयरकेयर प्रोडक्ट एनोमली को लॉन्च किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, कैटरीना कैफ जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ 'फोन भूत' में नजर आएंगी. साथ ही वह फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. आखिरी बार कैटरीना कैफ फिल्म भारत में नजर आई थीं.