कैटरीना कैफ ने जबरदस्त डांस से फैन्स को किया क्रेजी, बर्थडे पर देखें 5 डांस Video

अपनी खूबसूरती के दम पर लाखों फैन्स के दिलों पर राज करने वाली कैटरीना कैफ के खाते में कई शानदार डांस नम्बर भी हैं.

कैटरीना कैफ ने जबरदस्त डांस से फैन्स को किया क्रेजी, बर्थडे पर देखें 5 डांस Video

कैटरीना कैफ के बर्थडे पर देखें 5 डांस वीडियो

नई दिल्ली:

अपनी खूबसूरती के दम पर लाखों फैन्स के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना आज अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है. हांगकांग में जन्म लेने वाली कैटरीना कैफ ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में शानदार करियर बनाया है. बॉर्बी डॉल कही जाने वाली कैटरीना की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है. अब तक कैटरीना को चार फिल्मफेयर अवॉर्ड मिले है. साल 2003 में बूम फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली कैटरीना कैफ के खाते में कई शानदार डांस नम्बर भी है. जानते है, कैटरीना के ऐसे पांच डांस नम्बर के बारे में जो आपको थिरकने पर मजबूर कर देंगे.

चिकनी चमेली 

साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म “अग्निपथ” में कैटरीना ने चिकनी चमेली गाने पर जोरदार डांस किया था. हालांकि कैटरीना कैफ ने इस फिल्म में अभिनय नहीं किया था. लेकिन इस आईटम नम्बर ने फैंस का जमकर मनोरंजन किया था. गणेश आचार्य ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया गया और अपनी आवाज से फैंस को मदहोश कर देने वाली श्रेया घोषाल ने इस गाने को गाया था.

कमली 

धूम 3 फिल्म में कैटरीना कैफ और आमिर खान पर इस गाने को फिल्माया गया था. इस गाने में कैटरीना ने अपने डांस से हर किसी को हैरान कर दिया था. इस फेमस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा था और म्यूजिक प्रीतम का था, गाने को सुनिधि चौहान ने गया था. आज भी पार्टियों में जब ये गाना बजता है तो हर कोई थिरकने लगता है.

बैंग बैंग 

सुपरहिट डांसर ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ का यह गाना बैंग बैंग सुपरहिट हुआ था. उस वक्त इस गाने ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी. गाने में रितिक और कैटरीना के बीच शानदार केमेस्ट्री देखने को मिली थी. “बैंग बैंग” मूवी के इस गाने के साथ ही इसकी मेकिंग के भी वीडियो जमकर इंटरनेट पर देखे गए है. शानदार डांस परफॉर्म करने के अलावा कैटरीना ने इस फिल्म एक शर्मीली लड़की का किरदार भी निभाया था.

काला चश्मा 

फिल्म “बार बार देखो” का “मैनू काला चश्मा जंचता है” गाने पर कैटरीना कैफ ने गजब का डांस किया है. इस गाने पर कैटरीना ने ट्रेडिशनल आउटफिट पहनकर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डांस किया है. इस फेमस गाने को बादशाह ने कंपोज किया तो अमर अर्शी, बादशाह और नेहा कक्कड़ ने मिलकर इस गाने को गाया था.

जरा टच मी 

साल 2008 में आई फिल्म “रेस” के गाने “जरा जरा टच मी” पर कैटरीना कैफ ने सैफ अली खान के साथ डांस किया है. आज भी इस गाने पर डीजे पर जमकर बजाया जाता है. तो लोग आप डांस करने लगते है. इस गाने पर कैटरीना कैफ ने भरपूर एनर्जी के साथ डांस किया था. रेस फिल्म के इस गाने को मोनाली ठाकुर ने गया था. और कैटरीना ने अपने शानदार डांसिंग मूव्स से पर्दे पर आग लगा दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शानदार डांस करने वाली कैटरीना कैफ ने हिन्दी सीखने के लिए खूब मेहनत की है. भारत आने से पहले कैटरीना कई देशों में रही. लेकिन जब से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा तो उसके बाद कैटरीना ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और फिल्म इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई.