Katrina Kaif ने बकरी को पत्ते खिलाते हुए पुरानी फोटो की शेयर, मासूमियत जीत लेगी दिल

कैटरीना कैफ का हर अंदाज निराला है. अब उन्होंने एक अपनी पुरानी अनदेखी फोटो शेयर की है, जिसे सोशल मीडिया पर फैन्स का जमकर प्यार मिल रहा है.

Katrina Kaif ने बकरी को पत्ते खिलाते हुए पुरानी फोटो की शेयर, मासूमियत जीत लेगी दिल

कैटरीना कैफ ने शेयर की पुरानी फोटो

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ इंडस्ट्री की मल्टीटैलेंटेड और गॉर्जियस एक्ट्रेस हैं जिन्हें हम बॉलीवुड की बार्बी डॉल भी बुला सकते हैं. अपनी खूबसूरती और अदाकारी से कैटरीना कैफ लाखों करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं. कैटरीना की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस  सोशल मीडिया पर टकटकी लगाए इंतज़ार करते रहते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर कैटरीना की एक ऐसी बचपन की अनसीन तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर आप एक बार फिर कैटरीना के प्यार में पड़ जाएंगे. इस फोटो में वह बकरी को पत्ते खिलाते हुए नजर आ रही हैं. 

फिल्में हो या सोशल मीडिया कैटरीना कैफ की झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. ऐसे में कैटरीना ने इंस्टा हैंडल अपने बचपन की अनसीन तस्वीर शेयर की है जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगी.  बचपन की इस तस्वीर में कैटरीना ब्लू कलर की डेनिम ओवरसाइज्ड जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैटरीना हाथ में पत्ते लिए सामने एक बकरी को खिला रही हैं. कैटरीना के बंधे हुए बाल और चेहरे की मासूमियत किसी के भी होश उड़ा सकती है. उनकी मासूमियत दिल जीत रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा, 'उस समय भी ओवरसाइज पहने जाते थे.' फैंस कैटरीना की इस तस्वीर को कितना पसंद कर रहे हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कुछ ही समय में इसे चार लाख से ज्यादा लाइक इस फोटो को मिल चुके हैं. सेलिब्रटीज ही नहीं फैंस भी कैटरीना की इस तस्वीर पर  प्यार लुटा रहे हैं. करिश्मा कपूर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'लव्ड इट ' वहीं नेहा धूपिया ने रेड हार्ट इमोजी पोस्ट की. फैंस कैटरीना कैफ तस्वीर को देखकर कह रहे हैं कि आप तो बचपन से ही बेहद खूबसूरत हैं.