कैटरीना कैफ ने 'टाइगर जिंदा है' के डायरेक्टर के बर्थडे पर शेयर की अनसीन तस्वीरें, साड़ी में एक्ट्रेस की क्यूट फोटो देख फिदा हुए फैंस

Katrina Kaif Unseen Pics: फिल्म मेरे 'ब्रदर की दुल्हन', 'टाइगर जिंदा है' और 'सुल्तान' जैसी फिल्मों में अली अब्बास जफर के साथ काम कर चुकीं कैटरीना कैफ ने अपने खास दोस्त के बर्थडे पर अनदेखी तस्वीरों से फैंस को खुश कर दिया है.

कैटरीना कैफ ने 'टाइगर जिंदा है' के डायरेक्टर के बर्थडे पर शेयर की अनसीन तस्वीरें, साड़ी में एक्ट्रेस की क्यूट फोटो देख फिदा हुए फैंस

कटरीना कैफ ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और सुल्तान फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर की बॉन्डिंग कई अवॉर्ड्स शोज और फैमिली गेटटुगेदर में देखने को मिल जाती है. हालांकि दोनों की कुछ ऐसी अनदेखी तस्वीरें हैं, जो फैंस के सामने नहीं आती. लेकिन कैटरीना कैफ ने अपने खास दोस्त अली अब्बास जफर के बर्थडे पर कुथ ऐसी ही फोटो शेयर की हैं, जिसे देखकर फैंस एक बार फिर कटरीना कैफ को दिल दे बैठे हैं. वहीं कमेंट्स में हार्ट इमोजी की बहार आ गई है. 

फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन, टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी फिल्मों में अली अब्बास जफर के साथ काम कर चुकीं कैटरीना कैफ ने अपने खास दोस्त के बर्थडे पर अनदेखी तस्वीरों से फैंस को खुश कर दिया है. अली अब्बास जफर को बर्थडे विश करते हुए कैटरीना कैफ ने पहली तस्वीर शेयर की थी, जिसमें  कैटरीना और अली अब्बास जफर सभी मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. एक्ट्रेस ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे Buddy विश यू ऑल द बेस्ट थिंग्स इन द वर्ल्ड... और कई और साल मुझे आपको परेशान करने के लिए अली अब्बास जफर." 

दूसरी फोटो में कैटरीना सिंपल साड़ी लुक में बालों का जूड़ा बनाएं खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं अली अब्बास जफर एक्ट्रेस के चेहरे को देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ  "इट्स योर बर्थडे" का स्टीकर कटरीना ने शेयर किया था. वहीं तीसरी फोटो में साड़ी में नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा, “बेस्टीज @aliabbaszafar.” एक्ट्रेस की इन फोटो पर फैंस के हार्ट इमोजी की भरमार लग गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ आखिरी बार फोन भूत में नजर आईं थीं. हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखाया था. वहीं अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह इन दिनों टाइगर जिंदा है की शूटिंग करते हुए दिख रही हैं. इस दौरान वह अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी वक्त निकालती हुई नजर आ रही हैं.