कैटरीना कैफ ने World Earth Day पर शेयर की फोटो, बोलीं- प्रकृति में गहरे उतर कर देखें

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने वर्ल्ड अर्थ डे पर एक पुरानी फोटो शेयर की है और उसके साथ ही उन्होंने दो कोट भी शेयर किए हैं.

कैटरीना कैफ ने World Earth Day पर शेयर की फोटो, बोलीं- प्रकृति में गहरे उतर कर देखें

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • कैटरीना ने शेयर की फोटो
  • वर्ल्ड अर्थ डे के मौके पर शेयर की है फोटो
  • 'सूर्यवंशी' में अक्षय के साथ आएंगी नजर
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. एक्ट्रेस अपने स्टाइल और फिटनेस के लिए खास जानी जाती हैं. आए दिनों वे अपने वर्कआउट वीडियो (Katrina Kaif Workout Videos)  सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं. बीते दिनों उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. एक्ट्रेस के साथ ही उनके रूर्मड बॉयफ्रेंड विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद उन्होंने सभी प्रोटोकॉल को फॉलो किया. वहीं कैटरीना कैफ ने वर्ल्ड अर्थ डे पर एक फोटो शेयर की है, यह पुरानी फोटो है.. 

हाल ही में उन्होंने वर्ल्ड अर्थ डे (World Earth Day) के मौके पर अपने फैंस के साथ एख तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में वे काफी डिफरेंट अंदाज में नजर आ रही हैं. कैटरीना कैफ ने वायलेट कलर का शर्ग कैरी किया है साथ ही ओपन हेयर और न्यूड मेकअप उनके लुक को एक दम डिफरेंट बना रहा है. एक्ट्रेस के इस फोटो पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अल्बर्ट आइंस्टाइन का कोट शेयर किया है, 'प्रकृति में गहरे उतरकर देखें और फिर आप सभी चीजों को बेहतर ढंग से समझ पाएंगे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें इन दिनों एक्ट्रेस  (katrina kaif Latest Movies) टाइगर 3 फिल्म के प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. इसके साथ ही वे फोन भूत (Phone Bhoot)  को लेकर भी चर्चाओं में हैं. वे इस फिल्म में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आने वाली हैं. वे अक्षय कुमार (Akshay kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी (Suryavanshi)' में भी नजर आएंगी. कोरोना के चलते इस फिल्म के अभी तक रिलीज नहीं किया गया है. फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.