बॉडीकॉन ड्रेस पहन कैटरीना कैफ ने बीच साइड पर करवाया फोटोशूट, BTS वीडियो देख वरुण धवन ने यूं की तारीफ

बॉलीवुड की गॉर्जियस और स्टनिंग एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने ऑफीशियल इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. अपने इस वीडियो में कैटरीना किसी परी की तरह बेहद क्यूट और ब्यूटीफुल नज़र आ रही हैं.

बॉडीकॉन ड्रेस पहन कैटरीना कैफ ने बीच साइड पर करवाया फोटोशूट, BTS वीडियो देख वरुण धवन ने यूं की तारीफ

कैटरीना कैफ ने शेयर किया BTS फोटोशूट वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज के लिए तैयार हैं. कैटरीना ने रोहित शेट्टी की फ़िल्म 'सूर्यवंशी' का प्रमोशन शुरू कर दिया है. साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपने खास अंदाज में फ़िल्म का प्रमोशन किया है. कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर अपना एक बेहद खूबसूरत वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में कैटरीना के स्टनिंग लुक को देखकर फैंस की धड़कने तेज़ हो गई हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ अपने फोटोशूट के लिए मुंबई के बीच किनारे नजर आ रही हैं.

व्हाइट ड्रेस में परी लग रही हैं कैटरीना

हाल ही में बॉलीवुड की गॉर्जियस और स्टनिंग एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. अपने इस वीडियो में कैटरीना किसी परी की तरह बेहद क्यूट और ब्यूटीफुल नज़र आ रही हैं. कैटरीना का ये वीडियो मुंबई के बीच के किनारे का है, जहां कैटरीना फोटोशूट कराती हुई नजर आ रही हैं. व्हाइट कलर के वन शोल्डर बॉडीकॉन स्लिट ड्रेस में कैटरीना की खूबसूरती ने एक बार फिर फैंस को अपना दीवाना बना लिया है. अपने इस पोस्ट में कैटरीना ने उस झलक से रूबरू कराया जब वो सूर्यवंशी के प्रचार के लिए समुद्र तट पर थीं. इस वीडियो में कैटरीना की खुली जुल्फें और नेचुरल मेकअप उनकी ख़ूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं. उनकी खूबसूरती के साथ साथ इस वीडियो में फैंस को किलिंग पोज़ और ख़ूबसूरत अदाएं भी देखने को मिल रही हैं

कैटरीना का लुक देखकर फैंस बोले- फ्लॉलेस ब्यूटी

कैटरीना कैफ की ब्यूटी देखने के लिए फैंस काफी बेसब्री से उनके हर पोस्ट का इंतज़ार करते हैं. यही वजह है कि जैसे ही कैटरीना का अमेजिंग लुक फैंस के सामने आता है वो पल भर में ही वायरल हो जाता है. ऐसे में कैटरीना के इस स्टनिंग और सिज़लिंग वीडियो को फैंस के क्यूट और प्यार भरे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. फैंस तो फैंस सेलिब्रिटीज़ भी कैटरीना की ब्यूटी को एडमायर करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. एक्टर वरुण धवन ने कैटरीना की ख़ूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा, 'Wow'. वहीं कैटरीना के एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'Flawless beauty', तो दूसरे फैन ने लिखा, 'Most beautiful women in the world'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com