Katrina Kaif ने 'चिकनी चमेली' पर किया धमाकेदार डांस, जन्मदिन पर Viral हुआ Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने ही गाने चिकनी चमेली पर जोरदार डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. भले ही ये कैटरीना का पुराना वीडियो हो, लेकिन यह लोगों का जमकर ध्यान खींच रहा है.

Katrina Kaif ने 'चिकनी चमेली' पर किया धमाकेदार डांस, जन्मदिन पर Viral हुआ Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 'चिकनी चमेली' (Chikni Chameli) पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • कैटरीना कैफ का है आज 37वां जन्मदिन
  • एक्ट्रेस के जन्मदिन पर वायरल हुआ वीडियो
  • 'चिकनी चमेली' पर जोरदार डांस करती दिखीं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Birthday) का आज 37वां जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस और बॉलीवुड कलाकार उनके खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kai) अपने काम के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. कैटरीना कैफ को बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में भी गिना जाता है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने ही गाने चिकनी चमेली पर जोरदार डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. भले ही ये कैटरीना का पुराना वीडियो हो, लेकिन यह लोगों का जमकर ध्यान खींच रहा है. 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के इस वीडियो को फैनपेज ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस का यह वीडियो स्टार स्क्रीन अवॉर्ड से जुड़ा है, जहां उन्होंने चिकनी चमेली पर परफॉर्मेंस दी थी. इस वीडियो में कैटरीना कैफ का डांस और उनकी एनर्जी देखने लायक है. इसके साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस का लुक भी जबरदस्त लग रहा है. बता दें कि ऋतिक रोशन और संजय दत्त की फिल्म अग्निपथ में कैटरीना कैफ ने स्पेशल सॉन्ग चिकनी चमेली पर परफॉर्म किया था. इस गाने ने रिलीज के समय भी खूब धमाल मचाया था. आज भी कैटरीना के इस सॉन्ग को सुनकर कोई भी थिरकने को मजबूर हो सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कैटरीना बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. यूं तो फिल्म मार्च में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन और कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई. 16 जुलाई को हॉन्गकॉन्ग में जन्मी कैटरीना कैफ बॉलीवुड की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं. यूं तो कैटरीना ने फिल्म बूम से बॉलीवुड में डेब्यू किया, लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म मैंने प्यार कयों किया से मिली?