Katrina Kaif ने 'माशाल्लाह' सॉन्ग पर यूं किया बैली डांस, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Katrina Kaif ने 'माशाल्लाह' सॉन्ग पर यूं किया बैली डांस, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी उनके लेटेस्ट पोस्ट धमाल मचाते हैं तो कभी थ्रोबैक डांस वीडियो की धूम होती है.  कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का फिर से एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस 'माशाल्लाह' (Mashallah) सॉन्ग पर स्टेज परफॉर्मेंस कर रही हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Dance) ने इस दौरान अपने बैली डांस (Belly Dance) से सबको प्रभावित किया. उनका यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह डांस वीडियो साल 2012 के फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का है. वीडियो को फिल्मफेयर के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. अभी तक कैटरीना के डांस वीडियो को 33 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के डांस पर दर्शकों के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब चीयर कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बात करें तो वो जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ 'फोन भूत' में नजर आएंगी. कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. 'सूर्यवंशी' की रिलीज कोरोना वायरस की वजह से लंबे समय से अटकी हुई है. आखिरी बार कैटरीना कैफ फिल्म भारत में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.