विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 01, 2023

Karwa Chauth 2023: ये 7 एक्ट्रेसेस मनाएंगी पहला करवा चौथ, एक की शादी को हुए हैं केवल 36 दिन

Karwa Chauth 2023: साल 2023 की शुरुआत में इस बार कई एक्ट्रेसेस विवाह बंधन में बंधी हैं. अथिया शेट्टी, शिवालिका ओबेरॉय, कियारा आडवाणी, स्वरा भास्कर से लेकर परिणीति चोपड़ा के लिए यह साल खास रहा है.

Read Time: 3 mins
Karwa Chauth 2023: ये 7 एक्ट्रेसेस मनाएंगी पहला करवा चौथ, एक की शादी को हुए हैं केवल 36 दिन
Karva Chauth 2023: ये 7 एक्ट्रेसेस मनाएंगी पहला करवा चौथ
नई दिल्ली:

करवा चौथ, करवा चौथ व्रत, करवा चौथ कब है? करवा चौथ 2023, करवा चौथ कब है 2023? करवा चौथ व्रत कथा? करवा चौथ पूजन विधि का तरीका क्या है? तो आपको बता दें, 1 नवंबर को करवा चौथ मनाया जाएगा. जिसका एक्साइटमेंट महिलाओं खासकर जिनकी अभी-अभी शादी हुई हैं, उनमें देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस भी इनमें शामिल हैं, जो शादी के बाद पहली बार करवा चौथ का व्रत रखेंगी. इन एक्ट्रेस की शादी इसी साल 2023 में हुई है. इनमें परणीति चोपड़ा से लेकर कियारा आडवाणी तक का नाम है. आइए जानते हैं कौन-कौन सी एक्ट्रेस इस बार पहली बार करवा चौथ का व्रत रखेंगी.

ये 7 एक्ट्रेसेस मनाएंगी पहला करवा चौथ

अथिया शेट्टी: 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी इसी साल जनवरी में क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. दोनों काफी टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. शादी के बाद अथिया शेट्टी का ये पहला करवा चौथ व्रत होगा. जिसका एक्साइटमेंट भी देखने को मिल रहा है.

कियारा आडवाणी

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी इसी साल लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फरवरी में सात फेरे लिए. दोनों की शादी काफी लाइमलाइट में भी रही. शादी के बाद कियारा आडवाणी पहली बार पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी.

स्वरा भास्कर

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और राजनेता फहद अहमद ने इस साल फरवरी में शादी की है. स्वरा भास्कर के अचानक से शादी करने के फैसले से हर कोई हैरान भी हुआ था. शादी के बाद स्वरा का यह पहला करवा चौथ होगा.

शिवालिका ओबेरॉय

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय इसी साल फरवरी में फिल्ममेकर अभिषेक पाठक के साथ शादी के बंधन में बंधी. पहले करवा चौथ व्रत को लेकर वे भी काफी खुश नजर आ रही हैं. इसकी तैयारियों में भी जुट गई हैं.

सोनाली सहगल

बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस सोनाली सहगल की शादी भी इसी साल जून में हुई है. लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी को उन्होंने अपना हमसफर बनाया है. आशीष सजनानी बिजनेसमैन हैं और लंबे समय से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. शादी के बाद उनका पहला करवा चौथ पड़ने वाला है.

परिणीति चोपड़ा

इस लिस्ट में तीसरा नाम  एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का है, जिन्होंने इसी साल सितंबर में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा को अपना जीवनसाथी बनाया. इस शादी की भी खूब चर्चा रही. परिणीति इस साल पति के लिए पहला करवा चौथ रखेंगी.

हंसिका मोटवानी

साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने पिछले साल 2022 दिसंबर में सोहेल कथूरिया के साथ सादी की. शादी के बाद पहली बार वे करवा चौथ का व्रत रखने जा रही हैं. इसे लेकर वे काफी एक्साइटेड भी हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Dance Video: साउथ सुपरस्टार्स ने बेटी वरलक्ष्मी की संगीत सेरेमनी में किया डांस, टक्कर देने खुद स्टेज पर उतरीं बेटी, वीडियो जीत रहा फैंस का दिल
Karwa Chauth 2023: ये 7 एक्ट्रेसेस मनाएंगी पहला करवा चौथ, एक की शादी को हुए हैं केवल 36 दिन
Jatt And Juliet 3 Box Office Collection Day 3: दिलजीत दोसांझ की जट्ट ऐंड जूलियट 3 की आंधी, तीन दिन में की बजट की तिगुनी कमाई
Next Article
Jatt And Juliet 3 Box Office Collection Day 3: दिलजीत दोसांझ की जट्ट ऐंड जूलियट 3 की आंधी, तीन दिन में की बजट की तिगुनी कमाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;