करिश्मा कपूर 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग सुन नहीं कर पाईं कंट्रोल, स्टेज पर जाकर यूं करने लगीं डांस- देखें Video

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का हाल ही में एक थ्रोबैक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

करिश्मा कपूर 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग सुन नहीं कर पाईं कंट्रोल, स्टेज पर जाकर यूं करने लगीं डांस- देखें Video

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग पर किया डांस

खास बातें

  • करिश्मा कपूर ने 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग पर किया डांस
  • ब्लैक ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
  • करिश्मा कपूर का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपनी फिल्मों से लोगों का खूब दिल जीता है. न केवल एक्टिंग बल्कि करिश्मा कपूर ने डांस के जरिए भी खूब धमाल मचाया है. करिश्मा कपूर का हाल ही में एक थ्रोबैक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को फेमबॉली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक आठ लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो डांस प्लस के मंच से जुड़ा है, जहां 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग सुनकर करिश्मा कपूर खुद को रोक नहीं पातीं और डांस करना शुरू कर देती हैं.

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) वीडियो में डांस प्लस के मंच पर नजर आ रही हैं, जहां सभी कंटेस्टेंट और जज उन्हें उन्हीं के गाने पर डांस कर ट्रिब्यूट देते हैं. इसी बीच शो में 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग भी बजना शुरू हो जाता है. वहीं, इस गाने पर दूसरों को डांस करता देख करिश्मा कपूर खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाती हैं और स्टेज पर जाकर डांस करना शुरू कर देती हैं. उन्हें देख मशहूर कोरियोग्राफर धर्मेश और पुनीत पाठक भी वहां पर पहुंच जाते हैं और साथ में डांस करना शुरू कर देते हैं. करिश्मा कपूर अपने वीडियो में ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने 1991 में फिल्म 'प्रेम कैदी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने कई फिल्मों में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए बॉलीवुड में खूब नाम कमाया. एक्ट्रेस ने ऑल्ट बालाजी की सीरीज 'मेंटलहुड' के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू किया है. इन दिनों करिश्मा कपूर भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हों, लेकिन अपने स्टाइल और अंदाज के लिए एक्ट्रेस अकसर चर्चा में बनी रहती हैं.