करीना कपूर व्हाइट कलर की ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करतीं आईं नजर, देखें Photos

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है. वह अपने मदरहुड को एनजॉय करने के साथ- साथ वह अपने काम पर भी पूरा ध्यान दे रही हैं.

करीना कपूर व्हाइट कलर की ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करतीं आईं नजर, देखें Photos

करीना कपूर (Kareena Kapoor) व्हाइट ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते आईं नजर

खास बातें

  • व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आईं करीना कपूर
  • करीना कपूर सिंपल के साथ खूबसूरत लुक में आई नजर
  • करीना कपूर महबूब स्टूडियो के बाहर बेबी फ्लॉन्ट करती आईं नजर
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है. वह अपने मदरहुड को एनजॉय करने के साथ- साथ अपने काम पर भी पूरा ध्यान दे रही हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह व्हाइट कलर की फ्रॉक में नजर आ रही हैं. करीना को महबूब स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया है. करीना के इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो में करीना का लुक सिंपल होने के साथ-साथ खूबसूरत भी लग रहा है. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) यूं तो अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी इंजॉय कर रही हैं लेकिन इसी बीच वह अपने काम को भी फुल एनर्जी के साथ करते हुए नजर आ रही हैं. करीना कपूर को चैट शो की शूटिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. दरअसल, करीना कपूर खान ने हाल ही में रेडियो चैट शो 'व्हाट वुमन वॉन्ट्स' (What woman wants) सीजन 3 की शूटिंग शुरू की है. बता दें कि इस चैट शो में कई सेलेब्स आते हैं और अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा करते हैं. 

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस हाल ही में करवा चौथ के मौके पर अपनी फैमिली के साथ डिनर करने पहुंची थीं. इस मौके पर करीना कपूर फ्लोरल ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दीं. उनकी कई फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस फोटो में रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और फैमिली के दूसरे मेंबर भी साथ नजर आए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो अगली बार 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ दिखाई देंगी. एक्ट्रेस पिछले महीने ही इस फिल्म की शूटिंग पूरी करके दिल्ली से मुंबई आई थीं. साथ ही फिल्म की शूटिंग करते वक्त आमिर और करीना की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. 'लाल सिंह चड्ढा', टॉम हैंक्स की 'फॉरेस्ट गंप' का रिमेक है, जो कि अगले साल क्रिसमस 2021 में रिलीज की जाएगी.