जब करीना कपूर ने ऋतिक रोशन को बताया था 'बेस्ट डांसर' तो सलमान खान बोले- पागल हो गई हो क्या

सलमान खान और करीना कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करीना इस एक्टर को बेस्ट डांसर बताती हैं जिसके बाद सलमान खान का रिएक्शन देखने लायक होता है.

जब करीना कपूर ने ऋतिक रोशन को बताया था 'बेस्ट डांसर' तो सलमान खान बोले- पागल हो गई हो क्या

करीना कपूर ने इस एक्टर को बताया 'बेस्ट डांसर' जानें क्या था सलमान खान का रिएक्शन

खास बातें

  • करीना कपूर ने इस एक्टर को बताया बेस्ट डांसर
  • सलमान खान का यूं आया रिएक्शन
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सलमान खान (Salman Khan) की खट्टी मीठी नोक-झोक फैंस को काफी पसंद आती है. पिछली बार दोनों को 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) फिल्म में साथ देखा गया था. दोनों ही इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स हैं. आए दिनों दोनों के इवेंट की फोटो और वीडियो भी वायरल होते रहते हैं, वहीं हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. वीडियो देख अंदाजा लगाना साफ है कि यह वीडियो बिग बॉस के सेट का है. सलमान करीना से एक सवाल पूछते हैं. जिसका जवाब सुन सलमान हैरान हो जाते हैं.

करीना की नजर में कौन है बेस्ट डांसर
करीना कपूर  (Kareena Kapoor) आज अपना 41 वां जन्मदिन मना रही हैं और इस खास मौके पर उनकी कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं. वहीं एक वीडियो ऐसी भी है जिसे देखकर फैंस अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान (Salman Khan) करीना कपूर से एक सवाल पूछते हैं कि  'बेस्ट डांसर' कौन है. जिसके जवाब में करीना ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम ले लेती हैं. करीना का ये जवाब सुनते ही सलमान कहते हैं 'पागल हो गई हो क्या ? मैं हूं, इसमें है ही क्या ? समंदर किनारे की लहरों को देखकर मुझे भी स्टेप्स करना आ गया है' सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खास पसंद किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं सितारे 
स्टार्स के काम की बात करें तो करीना (Kareena Kapoor) अब जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में आमिर खान के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. वहीं सलमान खान (Salman Khan) की बात करें तो वे भी अपनी फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग पूरी कर चुके हैं अब वे बिग बॉस 15 में अपना दमदार अंदाज दिखाते नजर आएंगे.