कपूर खानदान ने शानदार अंदाज में मनाया क्रिसमस, आलिया भट्ट भी साथ आईं नजर- Photos Viral

कपूर खानदान ने साथ मिलकर क्रिसमस का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया. इस पार्टी में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और रणधीर कपूर (Ranbir Kapoor) से लेकर तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) तक कपूर खानदान का हर सदस्य नजर आ रहा है.

कपूर खानदान ने शानदार अंदाज में मनाया क्रिसमस, आलिया भट्ट भी साथ आईं नजर- Photos Viral

कपूर खानदान (Kapoor Family) ने साथ मिलकर मनाया क्रिसमस का त्योहार

खास बातें

  • कपूर खानदान ने शानदार अंदाज में मनाया क्रिसमस
  • नीतू कपूर ने शेयर की फैमिली फोटो
  • आलिया भट्ट भी कपूूर फैमिली के साथ आईं नजर
नई दिल्‍ली:

बीते दिन क्रिसमस (Christmas) का त्योहार अपने साथ ढेर सारी खुशियां लेकर आया. इस खास त्योहार पर बॉलीवुड सितारों में भी काफी क्रेज देखने को मिला. क्रिसमस के इस मौके पर पूरा कपूर खानदार भी काफी एक्साइटेड नजर आया. कपूर खानदान ने साथ मिलकर क्रिसमस का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया. इससे जुड़ी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और रणधीर कपूर (Ranbir Kapoor) से लेकर तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) तक कपूर खानदान का हर सदस्य नजर आ रहा है. खास यह है कि इस पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी शामिल हुईं और पार्टी में वह और रणबीर कपूर भी खूब ध्यान खींचते नजर आए. 

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को लेकर आकांक्षा पुरी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उनके बीच जो चल रहा है...

Family Christmas celebration

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

क्रिसमस की यह फोटो खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है, जिसमें परिवार का हर सदस्य मौजूद है. फोटो में करीना कपूर (Kareena Kapoor), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), नीतू कपूर, ऋषि कपूर, बबीता कपूर, रणधीर कपूर, करिश्मा कपूर और उनके बच्चे, अरमान जैन और रीमा जैन भी नजर आए. कपूर परिवार की इस फोटो को देखकर लग रहा है मानो परिवार के हर सदस्य ने साथ मिलकर क्रिसमस बहुत ही धूमधाम से मनाया हो. इस फोटो को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने लिखा, "परिवार का क्रिसमस सेलिब्रेशन." 

Anurag Kashyap ने दिया PM Narendra Modi के ट्वीट का जवाब, बोले- समस्याओं को...

Akshay Kumar और Katrina Kaif ने किया रोमांटिक डांस, इस खास अंदाज में मनाया क्रिसमस- देखें Video

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. वहीं, करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) को रिलीज होने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी हैं. इस फिल्म में करीना कपूर अक्षय कुमार, कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. गुड न्यूज के अलावा करीना कपूर लाल सिंह चड्ढा में भी दिखाई देंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...