करीना के छोटे बेटे जेह की तस्वीरें आईं सामने, बेटे को गोद में लिए दिखीं बेबो- देखें Pics

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के छोटो बेटे जेह की क्लियर तस्वीरें पहली बार सामने आई हैं.

करीना के छोटे बेटे जेह की तस्वीरें आईं सामने, बेटे को गोद में लिए दिखीं बेबो- देखें Pics

करीना कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें

नई दिल्ली:

बी-टाउन की टॉप अभिनेत्रियों में से एक करीना कपूर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. कभी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट तो कभी अपने परिवार संग तस्वीरों के जरिए छाई रहती हैं. अब सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी के इनाया खेमू के जन्मदिन के मौके पर भी करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्पॉट हुई हैं. उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. करीना कपूर की इन तस्वीरों में खास बात यह है कि वो अपने छोटे बेटे जेह को गोद में लिए नजर आ रही हैं. यह पहला मौका है जब जेह की इतनी क्लियर तस्वीर फैन्स के बीच सामने आई हो.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन तस्वीरों में बेटे जेह को लिए इनाया खेमू के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए जाती दिख रही हैं. इस दौरान फोटोग्राफर्स के अनुरोध पर करीना कपूर ने स्टाइलिश अंदाज में तस्वीरें भी क्लिक करवाईं. इससे पहले फैन्स करीना के हर पोस्ट पर उनके बेटे जेह को देखने की रिकेवेस्ट करते थे. लेकिन अब एक्ट्रेस ने सबकी मुराद पूरी कर दी और जेह संग तस्वीरों को फैन्स को बीच पहुंचा दिया. करीना कपूर इस मौके पर हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीरों में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के छोटे बेटे जेह बिल्कुल अपने बड़े भाई तैमूर अली खान की ही तरह दिख रहे हैं. बता दें कि करीना कपूर को प्यार से लोग बेबो भी बुलाते हैं. करीना ने साल 2000 की फिल्म 'रिफ्यूजी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसमें उनके साथ अभिषेक बच्चन नजर आए थे. इसके बाद एक्ट्रेस को 'कभी खुशी कभी गम', 'चमेली', 'ओमकारा', '3 इडियट्स', 'फिदा', 'हीरोइन', 'जब वी मेट' जैसी कई फिल्मों में देखा गया. आने वाले दिनों में करीना टलाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी.