विज्ञापन
Story ProgressBack

करीना कपूर की वेकेशन फोटो देखकर हो सकती है जलन, अपने रिस्क पर देखें ये फोटोज

करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में आप उनकी लग्जरी लाइफ की झलक देख सकते हैं.

Read Time: 3 mins
करीना कपूर की वेकेशन फोटो देखकर हो सकती है जलन, अपने रिस्क पर देखें ये फोटोज
करीना कपूर ने शेयर की हैप्पी फोटोज
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़े मजेदार पल और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फिलहाल उनके सोशल मीडिया अकाउंट की चर्चा इसलिए हो रही है क्योंक एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने परिवार के साथ की कुछ हैप्पी फोटोज इंटरनेट पर शेयर कीं और फिलहाल ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. उन्होंने बच्चों तैमूर और जेह के साथ पति सैफ की प्यारी और अनसीन फोटोज शेयर कीं. मई के महीने दिखाते हुए उन्होंने लिखा, “हो सकता है कि यह फोटो डंप करने का टाइम हो! ‍

पहली तस्वीर में करीना और सैफ एक काले और सफेद फ्रेम में एक साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में सैफ, तैमूर और जेह के साथ एक्ट्रेस की एक सेल्फी थी. तीसरी तस्वीर में तैमूर अपने घर में फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं. जबकि चौथी तस्वीर में वह और उनका कुत्ता था. दूसरी तस्वीरों में करीना को योगा करते हुए और अच्छा खाना और सेल्फी के लिए अपनी चम चमाती स्माइल दिखाते हुए दिखाया गया है.

करीना कपूर खान ने टाइम टु टाइम तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपनी पर्सनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं. वह अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताती हैं और अपने काम और लाइफ को बहुत ही अच्छे तरीके से बैलेंस करती हैं. इससे पहले वैरायटी के साथ बातचीत में, करीना से पूछा गया था कि वह अपने वर्क-लाइफ में बैलेंस कैसे बनाए रखती हैं इस पर उन्होंने कहा, “यह सचमुच एक पैर पर खड़े होने जैसा है लेकिन मैं योग में बहुत अच्छी हूं. मैं भी बहुत लकी हूं कि मुझे ऐसा पति मिला जो उसी पेशे में काम करता है. हमें बारी-बारी से तय करना होता है कि हमें कब ट्रैवल करना है.” उन्होंने कहा कि उनका स्टाफ भी उनकी काफी मदद करता है.

एक्ट्रेस ने यह भी शेयर किया कि उनके बच्चे उनके साथ केवल गुणवत्तापूर्ण समय की उम्मीद करते हैं, मात्रा की नहीं। “यह उस समय की मात्रा नहीं है जो आप अपने बच्चों के साथ बिताते हैं; माता-पिता बनने के पांच-छह वर्षों में मैंने यही सीखा है; यह समय की गुणवत्ता है कि आप उन्हें बिना विचलित हुए देते हैं क्योंकि बच्चे अपने माता-पिता से, अपने शिक्षकों से, अपने दोस्तों से ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं; उन्हें यही चाहिए।”

बता दें कि लगभग चार साल तक डेट करने के बाद सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी कर ली. उन्होंने 2016 में अपने पहले बच्चे, तैमूर अली खान और फरवरी 2021 में अपने दूसरे बच्चे, जहांगीर अली खान का स्वागत किया. वर्कफ्रंट पर बात करें तो क्रू में कृति सेनन और तब्बू के साथ शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद करीना अब अपने मचअवेटेड प्रोजेक्ट सिंघम अगेन की रिलीज के लिए तैयार हैं. इसमें उनके साथ अजय देवगन, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आएंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बजट 250 करोड़, पाकिस्तान में हिट हुई अक्षय कुमार की ये फ्लॉप फिल्म, जानें कैसे?
करीना कपूर की वेकेशन फोटो देखकर हो सकती है जलन, अपने रिस्क पर देखें ये फोटोज
Exclusive: इस चीज से पीछा छुड़ाने के लिए बिग बॉस में आ रहा है खोसला का घोसला का ये एक्टर, जानकर आप भी कहेंगे वाह भई वाह
Next Article
Exclusive: इस चीज से पीछा छुड़ाने के लिए बिग बॉस में आ रहा है खोसला का घोसला का ये एक्टर, जानकर आप भी कहेंगे वाह भई वाह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;