करीना कपूर की स्पाई यूनिवर्स में हो गई है एंट्री, पोस्टर देख फैन्स ने पूछा- थिएटर्स में रिलीज हो रही है?

करीना कपूर की भी स्पाई यूनिवर्स में एंट्री हो गई है. उनकी अगली फिल्म है द बकिंघम मर्डर्स. जिसे हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है.

करीना कपूर की स्पाई यूनिवर्स में हो गई है एंट्री, पोस्टर देख फैन्स ने पूछा- थिएटर्स में रिलीज हो रही है?

स्पाई यूनिवर्स में करीना कपूर ने रखा कदम

नई दिल्ली:

करीना कपूर अपने एक्टिंग के एक नए फेज में कदम रख चुकी हैं. अब बेबो ऐसी फिल्में चुन रही हैं जो कंटेंट के मामले में कुछ हटकर है. ये फिल्में बहुत बड़े बजट की नहीं हैं, लेकिन यह अपने कंटेंट की वजह से पहचानी जा रही हैं. हाल ही में नेटफ्लिक्स पर करीना कपूर की 'जाने जान' रिलीज हुई थी. इसमें उनका एकदम हटकर अंदाज देखने को मिला था. अब वहीं उनकी अगली फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' का पोस्टर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के जरिये एक्ट्रेस की दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बाद स्पाई यूनिवर्स में एंट्री होने जा रही है और मामला काफी संजीदा भी रहने वाला है. हालांकि सोशल मीडिया पर फैन्स यह सवाल पूछ रहे हैं कि फिल्म थिएटर्स में रिलीज होगी या फिर ओटीटी पर.

करीना कपूर की स्पाई यूनिवर्स में एंट्री (Kareena Kapoor Entry in Spy Universe)

करीना कपूर स्टारर हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' ने बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2023 में गहरी छाप छोड़ी है और जहां इसे ऑडियंस से भी इसे स्टैंडिंग ओवेशन मिला है. निर्माताओं ने बिना किसी देरी के फिल्म का पहला ऑफिशियल पोस्टर लॉन्च किया है, जिसमें इसकी लीड एक्ट्रेस करीना कपूर खान एकदम अनोखे रूप में दिखाई दे रही हैं. 'द बकिंघम मर्डर्स' के पहले ऑफिशियल पोस्टर ने फिल्म देखने की एक्साइटमेंट वाकई बढ़ा दी है. इस पोस्टर पर करीना कपूर खान को दो कॉप पकड़े हुए नजर आ रहें है. ऐसे में अभिनेत्री को एक जासूस और एक मां की भूमिका निभाते हुए देखना निश्चित रूप से अलग अनुभव होगा, जहां करीना वाकई दमदार लग रही हैं. ऐसा लगता है की यह फिल्म इंटरनेशनल लेवल की कहानी लाने वाली है जो देखने में आकर्षक लग रही है.

करीना कपूर की फिल्म है 'द बकिंघम मर्डर्स'

इसमें करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बराड़ और कीथ एलन जैसे कलाकार हैं. हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ द्वारा लिखित इस फिल्म को शोभा कपूर, एकता आर कपूर और करीना कपूर खान के साथ बालाजी टेलीफिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स ने बनाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com