स्टनिंग लुक में करीना कपूर ने पार्किंग में किया फनी रैंप वॉक, फैन्स बोले- बेगम जान की ड्रेस ज्यादा टाइट हो गई...देखें Video

करीना कपूर का ये रैंप वॉक लैक्मे इंडिया फैशन वीक (Lakme India Fashion Week 2021) के लिए था. इस बार इस इवेंट को पार्किंग में रखा गया.

स्टनिंग लुक में करीना कपूर ने पार्किंग में किया फनी रैंप वॉक, फैन्स बोले- बेगम जान की ड्रेस ज्यादा टाइट हो गई...देखें Video

करीना कपूर ने लैक्मे इंडिया फैशन वीक में किया वॉक

नई दिल्ली :

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अक्सर अपने स्टनिंग लुक से लोगों का दिल चुरा लेती हैं. फिर चाहे वे फिल्मों में नजर आएं या रैंप वॉक करते हुए. करीना के हर एक पोस्ट को देखना उनके फैन्स खासा पसंद करते हैं. इसी क्रम में करीना कपूर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे रैंप वॉक करती हुई देखी जा सकती हैं. करीना कपूर का ये रैंप वॉक लैक्मे इंडिया फैशन वीक (Lakme India Fashion Week 2021) के लिए था. इस बार इस इवेंट को पार्किंग में रखा गया. आप वीडियो में देख सकते हैं कि करीना कपूर ग्लैमरस लुक के साथ वॉक कर रही हैं और उनके पीछे गाड़ियां खाड़ी नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में रनवे पर पानी भी देखा जा सकता है. इस वीडियो को देख फैन्स हैरान हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर ये इवेंट पार्किंग में क्यों रखा गया. उससे भी ज्यादा हैरान कुछ लोग इस वीडियो में बेगम जान यानी कि करीना कपूर (Kareena Kapoor Video) की चाल को देखकर हैं. दरअसल, वीडियो में करीना (Kareena Kapoor Ramp Walk) जिस तरह से चल रही हैं, उसे देख ऐसा महसूस हो रहा है कि वे इस गाउन में कंफर्टेबल नहीं हैं. इसे देख ऐसा लग रहा है मानो उनकी ड्रेस कुछ ज्यादा ही टाइट है.

वीडियो पर यूजर्स की ढेरों प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “लगता है ड्रेस ज्यादा टाइट हो गई. बेचारी ठीक से चल नहीं पा रही'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘ये पार्किंग में रनवे पर पानी के साथ रैप वॉक क्यों किया जा रहा है'. बता दें, जल्द ही करीना कपूर आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी.

ये भी देखें- 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com