करीना कपूर का पैपराजी पर फूटा गुस्सा, बोलीं- समझ नहीं आता कैसे बोलूं तैमूर के अब्बा अम्मी फेमस हैं वो नहीं...

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों जमकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. 11 अगस्त तो उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने जा रही है.

करीना कपूर का पैपराजी पर फूटा गुस्सा, बोलीं- समझ नहीं आता कैसे बोलूं तैमूर के अब्बा अम्मी फेमस हैं वो नहीं...

करीना कपूर का पैपराजी पर फूटा गुस्सा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों जमकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. 11 अगस्त तो उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने जा रही है. हैरानी वाली बार यह है कि लोग इस फिल्म को लेकर कुछ खास एक्साइडेट नजर नहीं आ रहे हैं. वहीं लगातार फिल्म को बायकॉट करने की बात पर ट्रोलर्स अड़े हुए हैं. इसी बीच करीना कपूर खान का एक इंटरव्यू सामने आया है. इसमें वे पैपराजी से थोड़ी नाराज होती दिखाई दे रही हैं. 

हाल ही में ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में करीना कपूर कहती हैं कि पैपराजी लगातार बच्चों की तस्वीरें खींचते हैं. हम उन्हें बेहद सम्मान देते हैं, लेकिन हमें भी सम्मान मिलना चाहिए. उन्हें बच्चों की तस्वीर लेने से कोई रोक नहीं रहा है, लेकिन उन्हें भी अपनी सीमा पता होनी चाहिए. जब भी एयरपोर्ट से बाहर आते हैं या कही भी जाते हैं वे बच्चों की तस्वीरें क्लिक करते हैं. जो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं आता. इसके आगे करीना कहती हैं कि तैमूर जैसे ही ये लाइमलाइट स्पॉटलाइट देखता है वह उतावला हो जाता है. तैमूर मुझसे कहता है कि आप और अब्बा मशहूर हैं, लेकिन वे मेरी तस्वीर क्यों लेते हैं. मैं भी यही कहती हूं कि वह कुछ नहीं है अभी जब भी तस्वीरें ली जाती हैं वह परेशान हो जाता है. वह अभी साढ़े पांच  साल का ही है. हर कोई उसे एक स्टार की तरह देखता है जबकी वह कोई स्टार नहीं है बल्कि वह एक 5 साल का मासूम बच्चा है. 

आपको बता दें कि करीना कपूर खान के दो बेटे हैं पहला तैमूर अली खान और दूसरा जेह अली खान तैमूर साल 2016 में जन्में थे. वहीं जेह 2021 में. करीना की शादी की बात करें तो दोनों कपल ने साल 2012 में शादी की थी. इससे पहले दोनों कई सालों तक एक दूसरे को डेट करते रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com