करीना कपूर, मलाइका के साथ पहुंची अमृता अरोड़ा के घर, बेबो की स्काई ब्लू शर्ट ने जीता फैन्स का दिल.. देखें Photos

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. अब करीना (Kareena Kapoor) वापस से अपनी दोस्तों के साथ चील करती हुई नजर आ रही हैं.

करीना कपूर, मलाइका के साथ पहुंची अमृता अरोड़ा के घर, बेबो की स्काई ब्लू शर्ट ने जीता फैन्स का दिल.. देखें Photos

करीना कपूर (Kareena Kapoor), मलाइका के साथ पहुंची अमृता अरोड़ा के घर

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. अब करीना (Kareena Kapoor) वापस से अपनी दोस्तों के साथ चील करती हुई नजर आ रही हैं. हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अमृता अरोड़ा के घर के बाहर स्पॉट हुईं. करीना (Kareena Kapoor) हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश नजर आ रहीं थी. उन्होंने स्काई ब्लू कलर की शर्ट और व्हाइट पैंट पहना हुआ था. करीना के साथ- साथ मलाइका अरोड़ा भी अपनी छोटी बहन अमृता के घर पहुंची. इस दौरान मलाइका (Malaika Arora) ने भी व्हाइट शर्ट और और व्हाइट शॉर्ट्स पहना हुआ था. 

इस सप्ताह की शुरुआत में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने नवजात बच्चे की पहली झलक सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की थी. इस फोटो में करीना बच्चे को कपड़े से लिपटकर कंधे पर सुला रहीं थी. इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा महिलाएं सबकुछ कर सकती हैं हैप्पी विमेंस डे.

आपको बता दें कि 21 फरवरी को करीना कपूर ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. इस खास मौके पर सैफ अली खान ने एक बयान जारी किया था जिसमें लिखा था: "हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है. माँ और बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ हैं. फैन्स का बहुत शुक्रिया जिन्होंने हमें इतना प्यार दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com