100 या 500 नहीं इतने करोड़ है करण जौहर का नेटवर्थ, घर और कार की कीमत का अंदाजा नहीं लगा सकते आप, पढ़ें खबर

करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के फर्स्ट लुक और निर्देशक के बर्थडे के मौके पर हम आपको उनका नेटवर्थ, कार और घर से जुड़ी जानकारी देंगे.

100 या 500 नहीं इतने करोड़ है करण जौहर का नेटवर्थ, घर और कार की कीमत का अंदाजा नहीं लगा सकते आप, पढ़ें खबर

100 या 500 नहीं इतने करोड़ है करण जौहर का नेटवर्थ

नई दिल्ली:

करण जौहर आज यानी 25 मई को अपना 51वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का फर्स्ट लुक जारी किया है, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. लेकिन हम आज आपको किसी फिल्म  के बारे में नहीं बल्कि करण जौहर के नेट वर्थ की जानकारी देंगे, जो कि 100 या 200 करोड़  नहीं आपकी उम्मीद से कई ज्यादा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कभी खुशी कभी गम से लेकर कुछ कुछ होता है जैसी सुपरहिट फिल्में डायरेक्ट करने वाले निर्देशक करण जौहर की कुल संपत्ति 215 मिलियन डॉलर की है, जो 1740 करोड़ रुपये हो जाती है. साथ ही वह भारत में हाइएस्ट पेड निर्देशकों में से एक हैं. वहीं कुछ सालों में निर्देशक के नेट वर्थ में भी इजाफा देखने को मिला है. 

घर की बात करें तो करण जौहर का कार्टर रोड, मुंबई में एक सी-फेसिंग फ्लैट और डुप्लेक्स में रहते हैं, जिसे उन्होंने साल 2010 में निर्देशक ने खरीदा था. वहीं जब उन्होंने घर खरीदा था उस समय कीमत 32 करोड़ रुपए थी. इसके अलावा उनके पास मालाबार - हिल्स, मुंबई में एक और घर भी है, जिसकी कीमत लगभग 20 करोड़ है.

करण जौहर के पास गाड़ियों की बात करें तो वह लगभग 7.5 - 8 करोड़ रुपये की लक्ज़री कारों के मालिक हैं, जिनमें बीएमडब्ल्यू 745, बीएमडब्ल्यू 760, मर्सिडीज एस क्लास आदि कारों के ब्रांड शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Couple Spotting: एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा