पृथ्वीराज में 54 साल के अक्षय कुमार ने 25 साल की मानुषी से किया रोमांस तो कपिल शर्मा ने यूं कसा तंज

अक्षय कुमार ने अपने से आधी से भी कम उम्र की एक्ट्रेसेस सारा अली खान और कृति सेनन के साथ स्क्रीन पर रोमांस किया. अब अपने से आधी से भी कम उम्र की मानुषी के साथ फिल्म पृथ्वीराज में दिखेंगे.

पृथ्वीराज में  54 साल के अक्षय कुमार ने 25 साल की मानुषी से किया रोमांस तो कपिल शर्मा ने यूं कसा तंज

अक्षय कुमार मानुषी के साथ फिल्म पृथ्वीराज में दिखेंगे

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार ने फिल्म महेश भट्ट की फिल्म आज से 1987 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन 1991 में बतौर हीरो वह फिल्म सौगंध में 1991 में नजर आए थे. इसमें उनके अपोजिट थीं साउथ एक्ट्रेस शांतिप्रिया. इसके बाद वह अपने समय की कई टॉप एक्ट्रसेस के साथ फिल्म में रोमांटिक होते हुए देखे गए. 54 साल के एक्टर अपने से आधी से भी कम उम्र की एक्ट्रेसेस सारा अली खान और कृति सेनन के साथ भी फिल्म स्क्रीन पर रोमांस किया. अब अपने से आधी से भी कम उम्र की मानुषी के साथ फिल्म पृथ्वीराज में वह रोमांस करते दिखेंगे, जिसके बाद उनके उम्र को लेकर बातें होने  लगी हैं.  

हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार पर अपने से बहुत छोटी एक्ट्रेस के साथ फिल्म में रोमांटिक सीन करने को लेकर तंज किया. द कपिल शर्मा शो के नवीनतम एपिसोड में कपिल ने कहा, अक्षय ने माधुरी दीक्षित और आयशा जुल्का के साथ फिल्मों में रोमांस किया, तब मैं स्कूल में था. जब कपिल कॉलेज में थे, तब अक्षय पर्दे पर बिपाशा बसु और कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते दिखे. लेटेस्ट फिल्मों के बारे में बोलते हुए कपिल ने कहा, अक्षय ने स्क्रीन पर कृति सेनन, कियारा आडवाणी और मानुषी के साथ भी रोमांस किया जो कि उनके काफी छोटी हैं. अतरंगी रे के प्रचार के दौरान भी कपिल ने सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ काम करने के लिए अक्षय पर इसी तरह का कटाक्ष किया था, जो उनसे लगभग 30 साल छोटी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित पृथ्वीराज योद्धा राजा पृथ्वीराज चौहान की वीरता पर आधारित है. इसमें राजकुमारी संयोगिता के साथ उनकी लव स्टोरी को भी दिखाया गया है. मानुषी छिल्लर इसमें संयोगिता के रोल में हैं. पृथ्वीराज में संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर, मानव विज और ललित तिवारी भी हैं. यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 3 जून को रिलीज होने वाली है.