विज्ञापन

कंगुवा का बजट उड़ा देगा होश, छोटी मोटी जंग नहीं बॉबी देओल और सूर्या सिंघम के बीच होगा महासंग्राम

Kanguva Budget: कंगुवा की जो भी झलक अभी तक आई है उसने होश उड़ाकर रख दिए हैं. अब कंगुवा का बजट सामने आ चुका है और इसमें बॉबी देओल और सूर्या सिंघम का महासंग्राम होने वाला है.

कंगुवा का बजट उड़ा देगा होश, छोटी मोटी जंग नहीं बॉबी देओल और सूर्या सिंघम के बीच होगा महासंग्राम
Kanguva Budget: कंगुवा का बिग बजट
नई दिल्ली:

स्टूडियो ग्रीन और सूर्या शिवकुमार की मच अवेटेड फिल्म कंगुवा के टीजर को उनके द्वारा रिलीज किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर काफी हलचल देखने को मिल रही है. कंगुवा के टीजर ने अपनी कमाल की क्राफ्टमैनशिप, अनोखे विजन, थ्रिलिंग म्यूजिक और बेहतरीन एक्जिक्यूशन की वजह से सभी का दिल जीत लिया है. जब से इसका टीजर रिलीज हुआ है, तब से फैन्स के बीच इसे लेकर चर्चा है. कंगुवा में सूर्या को शक्तिशाली योद्धा और बॉबी देओल को खलनायक के रूप में देखकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. कंगुवा सिर्फ अपनी कास्ट की वजह से ही नहीं, बल्कि इसलिए भी बेहद एक्साइटिंग है क्योंकि यह साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. बताया जा रहा है कि इसका बजट 350 करोड़ से ज्यादा है जो इसे इंडियन सिनेमा में एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट भी बनाता है.

इसमें कोई शक नहीं है कि कंगुवा अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म में से एक है. टीजर, शानदार विजुअल और इंप्रेस करने वाले प्रोडक्शन के जरिए मेकर्स के डेडीकेशन को सामने रख रहा है. टॉप नॉच प्रोडक्शन के लिए मशहूर स्टूडियो ग्रीन ने इस सिनेमेटिक स्पेक्टेकल को बनाने के लिए किसी तरह की कसर नहीं छोड़ी है. कंगुवा दो अलग-अलग समय की कहानी कहती है: प्री हिस्टोरिक एरा और आज के समय की. मेकर्स ने यह सुनिश्चित किया है कि वह दोनों टाइमलाइन को दर्शकों के सामने शानदार तरीके से पेश करेंगे.

कंगुवा का बजट इस साल की 'सिंघम अगेन' और 'पुष्पा द रूल' जैसी दूसरी बड़ी फिल्मों से भी ज्यादा है. यह फिल्म अच्छी वजहों से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है. इतना ही नहीं फिल्म में बॉबी और सूर्या के किरदारों के बीच की बड़ी लड़ाई को शानदार ढंग से फिल्माया गया है. टीजर में बॉबी का खलनायक वाला लुक, सूर्या के बहादुर योद्धा के लुक से बिलकुल अलग है. इसमें बहुत सारा एक्शन, वॉयलेंस और ड्रामा है. फिल्म के हर सीन में एक दिलचस्प प्लॉट है जो दर्शकों को अपने साथ बांधे रखेगा.

टीजर में डायरेक्टर शिवा के कंगुवा के विजन को पेश किया गया है, और स्टूडियो ग्रीन के मजबूत समर्थन की बदौलत इस मैग्नम ओपस को बड़े पैमाने पर बनाया गया है. साथ मिलकर, मेकर्स ने हॉलीवुड के स्टैंडर्ड तक पहुंचते हुए फिल्म को एक ग्लोबल वाइब दिया है. केई ज्ञानवेल राजा के लीड में स्टूडियो ग्रीन, साउथ इंडियन सिनेमा में बड़ा नाम है, जिन्हें सिंघम सीरीज, परुथी वीरन, सिरुथाई और अन्य जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाना जाता है, उन्होंने बाहुबली द बिगिनिंग जैसी हिट फिल्में भी डिस्ट्रीब्यूट की हैं.

कंगुवा की दुनिया असली और कड़ी होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी. मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होंगे. फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और रॉकस्टार देवी श्री प्रसा का म्यूजिक है. इतना ही नहीं, स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की शुरुआत में दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फिल्म रिलीज करने के लिए टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है.

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
कंगुवा का बजट उड़ा देगा होश, छोटी मोटी जंग नहीं बॉबी देओल और सूर्या सिंघम के बीच होगा महासंग्राम
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com