बॉबी देओल पर भारी पड़ेंगे सूर्या सिंघम, कंगुवा के मेकर्स की तैयारी देखकर तो कुछ ऐसा ही लग रहा है

दिलचस्प बात यह है कि "कांगुवा" दर्शकों के लिए एक अलग तरह का अनुभव होने वाला है. ऐसा जिसे किसी ने पहले कभी नहीं देखा है और सच कहें तो मेकर्स फिल्म को जबरदस्त बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं, ताकि यह दर्शकों के बीच सफल साबित हो सके.

बॉबी देओल पर भारी पड़ेंगे सूर्या सिंघम, कंगुवा के मेकर्स की तैयारी देखकर तो कुछ ऐसा ही लग रहा है

कांगुवा में नजर आने वाला है हॉलीवुड लेवल का एक्शन

नई दिल्ली:

स्टूडियो ग्रीन और सूर्या शिवकुमार द्वारा जब से एपिक फिल्म "कांगुवा" के शानदार टीज़र को रिलीज किया गया है, तब से इसने सनसनी मचा दी है. अपनी एक्सपर्टाइज, क्रिएटिव सोच, ओरिजिनल कंटेंट, थ्रिलिंग बैकग्राउंड स्कोर और एग्जीक्यूशन के साथ, इस आउटस्टैंडिंग टीज़र में वह सब कुछ है जो इसे हॉलीवुड प्रोडक्शन के बराबर बनाता है. टीजर ने सबको हैरान कर दिया है और उत्साह को और भी बढ़ा दिया है.  दिलचस्प बात यह है कि "कांगुवा" दर्शकों के लिए एक अलग तरह का अनुभव होने वाला है. ऐसा जिसे किसी ने पहले कभी नहीं देखा है और सच कहें तो मेकर्स फिल्म को जबरदस्त बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं, ताकि यह दर्शकों के बीच सफल साबित हो सके.

एक इंडिपेंडेंट इंडस्ट्री के सोर्स के मुताबिक, " "कांगुवा" एक बड़ी फिल्म होने वाली है, इसलिए मेकर्स ने बिना किसी समझौते के हॉलीवुड के एक्सपर्ट्स को एक्शन और सिनेमेटोग्राफी जैसे तकनीकी विभागों के लिए बुलवाया है. यह चीज सुनिश्चित करती है कि फिल्म में अगले लेवल का एक्शन होने वाला है." 'कांगुवा' इस साल की सबसे एंबिशियस फिल्म है. ऐसे में मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक सिनेमेटिक मास्टरपीस लाने के लिए किसी तरह की कसर नही छोड़ी है. ऐसा इसलिए ताकि यह दर्शकों के बीच एक यादगार फिल्म बन जाए.

कांगुवा की दुनिया असली और कड़ी होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी. मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होंगे. फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और 'रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद' का म्यूजिकल स्कोर है. इतना ही नहीं, स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की शुरुआत में दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फिल्म रिलीज करने के लिए टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान