क्या कंगना रनौत को मिल गया है अपना मिस्टर राइट? एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

कंगना रनौत ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं और इन तस्वीरों के साथ एक रोमांटिक शेर भी पोस्ट किया है. इस पोस्ट को देखने के बाद फैन्स कयास लगाने लगे हैं कि कंगना किसके प्यार में पड़ गई हैं.

क्या कंगना रनौत को मिल गया है अपना मिस्टर राइट? एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

कंगना रनौत का लेटेस्ट पोस्ट हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को अक्सर चर्चा में देखा जाता है. कंगना बॉलीवुड की बिंदास अभिनेत्री हैं और आए दिन अपने बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए कंगना रनौत ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं और सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के साथ एक रोमांटिक शेर भी पोस्ट किया है. इस पोस्ट को देखने के बाद फैन्स कयास लगाने लगे हैं कि कंगना किसके प्यार में पड़ गई हैं. कंगना ने जो फोटोज शेयर की हैं, उसमें उनके क्लोज अप शॉट्स को देखा जा सकता है. कंगना बड़े ही अच्छे मूड में कैमरे के लिए पोज करती नजर आ रही हैं. 

इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, "इश्क़ वो आतिश है ग़ालिब जो लगाने से लगती नहीं और बुझाने से बुझती नहीं'. इसी के साथ कंगना न एक रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया है. कंगना के इस पोस्ट के बाद उनका कमेंट सेक्शन यूजर्स के कमेंट्स से भर गया. एक यूजर ने कंगना के पोस्ट पर उन्हीं के अंदाज में रिप्लाई करते हुए पूछा है, "कौन है जो सपनों में आया, कौन है जो दिल में समाया...आज खोल दीजिए सारे राज". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "लगता है हमारी क्वीन को प्यार हो गया". 

साल 2017 में जब अपनी फिल्म 'रंगून' को प्रमोट करने कंगना जम्मू में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स के फ्रंटियर हेडक्वार्टर में पहुंची थीं, तब एक्ट्रेस ने आइडियल पार्टनर के बारे में बात की थी. कंगना ने कहा था कि वर्दी वाले लड़के उन्हें बहुत आकर्षक और ईमानदार लगते हैं. वहीं 2021 में टाइम्स नाउ के साथ इंटरव्यू में धाकड़ एक्ट्रेस ने कहा था, "मैं निश्चित रूप से शादी और बच्चे चाहती हूं. मैं पांच साल में खुद को मां और एक पत्नी बनते हुए देखती हूं और नए भारत के दृष्टिकोण में सक्रिय भागी भी". 

ये भी देखें: सितारों से भरा आसमान: शिल्पा, करिश्मा और जान्हवी स्पॉट हुईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com