कंगना रनौत ने संजय दत्त के साथ फोटो किया ट्वीट, कहा- संजू सर पहले से भी ज्यादा हैंडसम हो गए हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ एक फोटो ट्वीट करते हुए और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए एक प्यारा सा मैसेज शेयर किया है.

कंगना रनौत ने संजय दत्त के साथ फोटो किया ट्वीट, कहा- संजू सर पहले से भी ज्यादा हैंडसम हो गए हैं

कंगना रनौत ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ फोटो किया ट्वीट

खास बातें

  • कंगना रनौत और संजय दत्त की फोटो हुई वायरल
  • काम से वक्त निकाल कर संजय से मिलने पहुंची कंगना रनौत
  • कंगना रनौत का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ एक फोटो ट्वीट करते हुए और उनके स्वास्थ्य की कामना करते हुए एक प्यारा सा मैसेज शेयर किया है. कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा- मुझे जैसे ही पता चला  हैदराबाद के उसी होटल में संजय दत्त रुके हैं जिस होटल में मैं रुकी हूं तो आज सुबह मैं संजू सर से मिलने पहुंची और उनकी तबीयत का हालचाल पूछा, और मेरी खुशी का ठिकाना नहीं था जब मैंने उन्हें पहले से ज्यादा हैंडसम और हेल्दी देखा. मैं आपके लिए कामना करती हूं कि आप हमेशा स्वास्थ्य रहें. कंगना का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के लिए हैदराबाद में है. इस दौरान उनकी मुलाकात होटल में एक्टर संजय दत्त से हुई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि संजय दत्त को लंग्स कैंसर है और इस बात की जानकारी खुद संजय दत्त ने अपने ट्वीट के जरिए फैंस के साथ शेयर की. संजय ने 11 अगस्त को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपने फैंस को बताया था कि वह अपने इलाज के लिए कुछ समय का ब्रेक ले रहे हैं. इसके बाद 21 अक्टूबर को संजय ने बताया कि उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली है. और वह भारत वापस आ गए हैं और उन्होंने अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग भी शुरु कर दी है.