अपनी इस हीरोइन के साथ 68वें बर्थडे पर कमल हासन ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो हो रहा वायरल

कमल हासन (Kamal Hassan) के बर्थडे पार्टी का इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्टर ने खुद भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बर्थडे पार्टी में फुल धमाल करते नजर आ रहे हैं.

अपनी इस हीरोइन के साथ 68वें बर्थडे पर कमल हासन ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो हो रहा वायरल

अपनी इस हीरोइन के साथ 68वें बर्थडे पर कमल हासन ने किया जबरदस्त डांस

नई दिल्ली:

सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Hassan) ने 7 नवंबर, सोमवार को अपना 68वां जन्मदिन मनाया. उन्होंने इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए एक ग्रैंड पार्टी रखी, जिसमें कई सितारों ने शिरकत की. कमल हासन के बर्थडे पार्टी का इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्टर ने खुद भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बर्थडे पार्टी में फुल धमाल करते नजर आ रहे हैं.

एक्ट्रेस राधिका के साथ किया डांस

कमल हासन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डांस फ्लोर पर धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस राधिका नजर आ रही हैं. कमल और राधिका एक दूसरे की ताल से ताल मिला कर जमकर डांस करते दिख रहे हैं. ऑल ब्लैक लुक में कमल हासन और राधिका के डांस मूव्स भी काफी कमाल दिख रहे हैं. 68 साल की उम्र में एक्टर का ये अंदाज देख फैंस उनके मुरीद बन गए हैं. बता दें कि एक्ट्रेस राधिका और कमल हासन ने साल 1985 में आई फिल्म ‘सिप्पीकुल मुथु' में साथ में काम किया था, सालों बाद दोनों सितारों को एक साथ देख फैंस काफी खुश हैं.

पार्टी में पहुंचे ये सितारे

कमल हासन की बर्थडे पार्टी में एक्ट्रेस राधिका के अलावा तृषा, सिद्धार्थ, अरुण वैद्यनाथन, बिंदु माधवी, लिंगुसामी, मैस्किन, युगी सेतु और लोकेश कनगराज आदि शामिल हुए. बर्थडे पार्टी के दौरान का कमल हासन और उनकी बेटी अक्षरा का डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दोनों बाप-बेटी डांस फ्लोर रॉक करते दिख रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com