28 साल में इतना बदल गया DDLJ की राजेश्वरी का लुक, शर्त लगा लें कजोल की छोटी बहन को देख पहचान नहीं पाएंगे, बोलेंगे- ये छुटकी है?

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की छुटकी तो आपको ही याद होगी? लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब यह छुटकी कितनी बड़ी हो गई है और कैसी दिखने लगी है? अगर नहीं, तो आज हम आपके लिए पूजा रुपारेल की लेटेस्ट फोटो लेकर आए हैं.

28 साल में इतना बदल गया DDLJ की राजेश्वरी का लुक, शर्त लगा लें कजोल की छोटी बहन को देख पहचान नहीं पाएंगे, बोलेंगे- ये छुटकी है?

दिलवाले दुल्हनिया की छुटकी का बदला लुक

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सारे कलाकार रहे हैं, जो चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका निभा कर बड़े पर्दे पर छा गए, लेकिन कुछ ही समय में ऐसे गायब भी हुए की फिर इनका पता ही नहीं चला. ऐसी ही शख्सियत पूजा रूपारेल एक्ट्रेस की भी है, जिसने बॉलीवुड की मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका निभाई थी. फिल्म में पूजा काजोल की छोटी बहन छुटकी के किरदार में नजर आई थीं, जिनकी शाहरुख खान से बहुत अच्छी बॉन्डिंग भी दिखाई गई थी. लेकिन अब वो कैसी दिखती हैं और क्या करती हैं इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. तो चलिए आज हम आपको दिखाते हैं डीडीएलजे की छुटकी की पहले की और अब की कुछ तस्वीरें.

फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में काजोल की छोटी बहन का किरदार निभाने वाली मिस राजेश्वरी उर्फ पूजा रूपारेल ने बड़े पर्दे पर बेहतरीन किरदार निभाया था, लेकिन इतने सालों बाद वो कुछ इस तरह नजर आने लगी हैं.

पूजा रूपारेल ना सिर्फ एक बेहतरीन अभिनेत्री रही है बल्कि स्टैंड अप कॉमेडियन और सिंगर भी हैं. पूजा का जन्म 21 नवंबर 1980 को मुंबई में हुआ और उन्होंने 1993 में फिल्म किंग अंकल के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा और अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंने दमदार एक्टिंग की.

पूजा रूपारेल को सबसे बड़ा ब्रेक शाहरुख और काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे में मिला, जिसमें उन्होंने छुटकी की भूमिका निभाई थी.आंखों में बड़ा-बड़ा चश्मा लगाकर एकदम बड़ों की तरह बात करने का उनका अंदाज सभी को बहुत पसंद आया था. 

पूजा ने 13 साल की उम्र से ही बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में कदम रखा और उन्होंने कई टीवी ऐड में भी काम किया, लेकिन इसके बाद वो फिल्मों से दूर हो गई और अभी एक स्टैंड अप कॉमेडियन की भूमिका निभाती हैं.

पूजा कॉमेडी ग्रुप द कोयल क्लब का भी हिस्सा हैं. इतना ही सोशल मीडिया पर भी पूजा रूपारेल काफी एक्टिव रहती हैं और कुछ उनके 10,000 से ज्यादा फॉलोअर्स है.

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com