'दृश्यम 2' एक्ट्रेस इशिता दत्ता की हुई गोदभराई, काजोल से लेकर बहन तनुश्री दत्ता ने की एंट्री, देखें फंक्शन की खास तस्वीरें

दृश्यम फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता की हाल ही में गोद भराई हुई थी, जिसकी तस्वीरें सामने आ गई हैं. वहीं इन तस्वीरों में काजोल और बड़ी बहन इशिता दत्ता को देखा जा सकता है.

'दृश्यम 2' एक्ट्रेस इशिता दत्ता की हुई गोदभराई, काजोल से लेकर बहन तनुश्री दत्ता ने की एंट्री, देखें फंक्शन की खास तस्वीरें

एक्ट्रेस इशिता दत्ता की गोदभराई में पहुंची बहन तनुश्री और काजोल

नई दिल्ली:

दृश्यम फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता जल्द मां बनने वाली हैं, जिसके चलते हाल ही में हुई उनकी गोदभराई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में उन्हें एक्टर और पति वत्सल से सेठ के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और बहन तनुश्री दत्ता के साथ देखा जा सकता है. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनके लुक और खूबसूरती की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गई हैं.  इशिता दत्ता और और वत्सल सेठ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसके चलते हाल ही में एक गोद भराई का फंक्शन रखा गया था.

इस खास फंक्शन में इशिता की बड़ी बहन तनुश्री दत्ता और कपल की करीबी दोस्त काजोल भी हिस्सा बनती हुई नजर आईं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. इशिता दत्ता ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, “लव लाफ्टर ग्रैटिट्यूड हैप्पीनेस आशीर्वाद .. इस दिन वह सब कुछ था, जो हम मांग सकते थे … आपकी सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद. फंक्शन के कुछ पल.”

वर्कफ्रंट की बात करें तो वत्सल सेठ जहां प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं, तो वहीं इशिता दत्ता अजय देवगन और तब्बू की फिल्म दृष्यम  का हिस्सा रह चुकी हैं, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा वह कई टीवी सीरियल्स में नजर आई थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss