काजोल का 'सोशल मीडिया ब्रेक' लेना था 'पब्लिसिटी स्टंट'! पोस्ट देख भड़के फैंस, बोले- 'आप पर कभी भरोसा नहीं करेंगे'

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने बीते दिन सोशल मीडिया ब्रेक लेने की खबर फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं थी. लेकिन अब उनके नए पोस्ट में अपकमिंग वेब सीरीज ट्रायल की पहली झलक देखकर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

काजोल का 'सोशल मीडिया ब्रेक' लेना था 'पब्लिसिटी स्टंट'! पोस्ट देख भड़के फैंस, बोले- 'आप पर कभी भरोसा नहीं करेंगे'

पब्लिसिटी स्टंट था काजोल का सोशल मीडिया ब्रेक लेना!

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने बीते दिन अपने सोशल मीडिया ब्रेक लेने के पोस्ट ने फैंस को चिंता में ला दिया था. वहीं उनके सभी पोस्ट डिलीट देखकर फैंस उनसे सोशल मीडिया ब्रेक लेने की वजह के बारे में पूछते नजर आए थे. लेकिन अब ऐसा लग रहा है, जैसे कि एक्ट्रेस का यह केवल एक पब्लिसिटी स्टंट था, जिसे देखकर फैंस ने गुस्सा कमेंट में जाहिर करना शुरु कर दिया है. काजोल के अब सभी इंस्टाग्राम पोस्ट अब वापिस दिखने लगे हैं. जबकि डिज्नी + हॉटस्टार ने उनके साथ एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें काजोल की अपकमिंग वेबसीरीज  'ट्रायल' की झलक दिख रही है.

दरअसल, काजोल ने द गुड वाइफ के हिंदी रीमेक द ट्रायल के पोस्टर को शेयर किया है. इसके साथ लिखा गया है कि  "ट्रायल जितना कठिन होगा, आप उतनी ही मुश्किल से वापसी करेंगे! 12 जून को मेरा कोर्ट रूम ड्रामा #HotstarSpecials #TheTrial - प्यार कानून धोखा का ट्रेलर देखें. #TheTrialOnHotstar।” वीडियो में काजोल को एक वकील के काले लबादे में गंभीर भाव में देखा जा सकता है. वहीं इसका ट्रेलर 12 जून को रिलीज होने वाला है. 

दरअसल, बीते दिन काजोल के इंस्टाग्राम के सभी पोस्ट डिलीट हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था. इसमें कैप्शन में लिखा था, ''सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं.'' इस पोस्ट के साथ, जो तस्वीर शेयर की गई है. इसमें लिखा गया है, ''अपनी जिंदगी से सबसे मु्श्किल ट्रायल को फेस करने जा रही हूं.'' गौरतलब है कि इस पोस्ट के अलावा एक्ट्रेस ने बाकी सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है शाहिद कपूर की फिल्म 'ब्लडी डैडी'