काजोल और अजय देवगन ने सेलिब्रेट किया तनीषा का बर्थडे, फैमिली के साथ काटा केक

तनीषा की पहली हिट फिल्म राम गोपाल वर्मा की सरकार थी, जिसमें अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने लीड रोल में थे.

काजोल और अजय देवगन ने सेलिब्रेट किया तनीषा का बर्थडे, फैमिली के साथ काटा केक

तनीषा ने फैमिली के साथ मनाया बर्थडे

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस तनीषा का आज जन्मदिन है. इस खास मौके पर उनकी बहन काजोल ने जन्मदिन की फोटो शेयर की है. फोटो में केक दिख रहा है और तनीषा हंसते हुए नजर आ रही हैं. साथ में उनकी मां तनुजा, अजय देवगन और उनका बेटा भी दिख रहा है. काजोल ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया है, हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग .. यह साल शानदार रहे...लव यू टू बिट्स एंड पीस. तनीषा काजोल की छोटी बहन हैं. उनके पिता सोमू मुखर्जी हैं और उनकी मां अभिनेत्री तनुजा हैं. 

तनीषा के ग्रैंड फादर एक फिल्म निर्देशक और निर्माता थे, जिन्होंने बॉम्बे फिल्म इंडस्ट्री में एक काफी नाम कमाया. रिपोर्ट्स के मुताबिक तनीषा उदय चोपड़ा को डेट कर रही थीं, जिनसे वह नील एन निक्की के सेट पर मिली थीं, लेकिन 2007 में उनका ब्रेकअप हो गया. अब वह सिंगल हैं और अपनी लाइफ को इन्जॉय कर रही हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो तनीषा ने अपने करियर की शुरुआत 1995 में चैनल वी के लिए वीजे के रूप में की थी. वह एक शो की एंकरिंग करती थीं. उन्होंने डिनो मोरिया के साथ "सशः..."  से अपने करियर की शुरुआत की थी. यह  फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर असफल रही. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तनीषा की पहली हिट फिल्म राम गोपाल वर्मा की सरकार थी, जिसमें अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने लीड रोल में थे. 2006 में तनीषा ने नील एन निक्की में उदय चोपड़ा के साथ काम किया, इसमें वह निकिता (निक्की बख्शी) के रोल में थीं. उनकी यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. बाद में उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली.