काजोल-अजय देवगन की शादी में शामिल होने का मिलेगा मौका, जानें कब, कहां और कैसे होगी शादी ?

छोटे पर्दे के इस शो में रीक्रिएट की जाएगी काजोल और अजय देवगन की शादी का सीन. देखने को मिलेगा कैसे हुई थी इस स्टार कपल की शादी.

काजोल-अजय देवगन की शादी में शामिल होने का मिलेगा मौका, जानें कब, कहां और कैसे होगी शादी ?

अजय देवगन और काजोल की शादी की तस्वीर

नई दिल्ली:

स्टार प्लस ने "उड़ने की आशा" नाम से एक नया शो शुरू किया है. इसमें सचिन की भूमिका में कंवर ढिल्लन और साइली की भूमिका में नेहा हरसोरा हैं. यह शो सचिन और साइली की कहानी कहता है और रिश्तों की पेचीदगी को दर्शाता है. स्टार प्लस का शो उड़ने की आशा मराठी बैकड्राप पर सेट है. यह एक ऐसी पत्नी की कहानी है जो कि अपने पति से किसी तरह का सपोर्ट न मिलने की वजह से परेशानियों का सामना करती है. अपने परिवार को आर्थिक रूप से आगे बढ़ाने के लिए वह अपने पति को सुधारने और सही राह पर लाने की चुनौती लेती है. शो में एक्टर कंवर ढिल्लों ने सचिन का किरदार निभाया है जो एक टैक्सी ड्राइवर है जबकि नेहा हरसोरा ने शो में साइली की भूमिका निभाई है जो एक फ्लोरिस्ट है और विभिन्न छोटे बिजनेस में हाथ आजमाती है और अपना जीवन गुजारती है.

उड़ने की आशा के मेकर्स ने हाल ही में एक दिलचस्प प्रोमो रिलीज किया है. इसमें दर्शक साइली और सचिन की शादी की झलक देख सकते हैं जो की बेहद मुश्किल हालातों के चलते होती है. बॉलीवुड अपनी शादियों के लिए जाना जाता है और टेलीविजन शो उड़ने की आशा ऐसी ही एक शादी लेकर आ रहा है. जी हां हम सचिन और साइली की शादी की बात कर रहे हैं. इस शो में सचिन और साइली की शादी बेहद सिंपल तरीके से होने वाली है. कहा जाए तो रील लाइफ में हो रही सचिन और साइली की शादी रियल लाइफ कपल और बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक अजय देवगन और काजोल की शादी का रिक्रिएशन है. बॉलीवुड की स्टार जोड़ी अजय देवगन और काजोल हमें कपल गोल्स देते हैं और दर्शक उनकी जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं. अजय देवगन और काजोल ने एक सिंपल महाराष्ट्रीयन वेडिंग की थी और इससे प्रेरणा लेते हुए सचिन और साइली की शादी भी सादगी लेकिन रीति-रिवाजों से भरपूर है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की तरह साइली ने भी नौवारी साड़ी पहनी हुई है जबकि सचिन ने अजय देवगन की तरह सफेद शेरवानी पहनी है. दोनो को इस तरह से देखना दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ाने वाला है. राहुल कुमार तिवारी का प्रोड्यूस किया ये शो "उड़ने की आशा" रात 9 बजे स्टार प्लस पर आता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com