एनआरआई बुआ ने अपनी ही भतीजी को दहेज के लिए किया खूब टॉर्चर, रूला देगा पाकिस्तानी वेब सीरीज ‘कैसा है नसीबां’ की कहानी

‘कैसा है नसीबां’ एक पाकिस्तानी सीरीज है, जो समाज की सच्चाई बयां करता है. इस वेब सीरीज के माध्यम से सवाल किया गया है कि समाज एक आदमी को इस गलत धारणा के तहत जीने की इजाजत क्यों देता है कि वह अपनी पत्नी का मालिक है.

एनआरआई बुआ ने अपनी ही भतीजी को दहेज के लिए किया खूब टॉर्चर, रूला देगा पाकिस्तानी वेब सीरीज ‘कैसा है नसीबां’ की कहानी

दहेज के लिए फुफ्फो ने अपनी ही भतीजी को किया प्रताड़ित

नई दिल्ली :

‘कैसा है नसीबां' एक पाकिस्तानी सीरीज है, जो समाज की सच्चाई बयां करता है. इस वेब सीरीज के माध्यम से सवाल किया गया है कि समाज एक आदमी को इस गलत धारणा के तहत जीने की इजाजत क्यों देता है कि वह अपनी पत्नी का मालिक है. मरियम एक खूबसूरत सी लड़की है, जो कॉलेज की पढ़ाई पूरी कर रही है. वह अपने अब्बा की लाडली है, लेकिन उसके अब्बा की लाडली उसकी बड़ी बहन भी है, जो मलेशिया में रहती है. मरियम के अब्बा जमाल अपनी बहन की बहुत इज्जत करते हैं. एक दिन मरियम की बुआ अपने बेटे अहमद के लिए अपनी भतीजी मरियम का हाथ मांग लेती है. 

मरियम की 'फुफ्फो' मलेशिया के कुआलालंपुर में रहती है और उसका कहना है कि वह वहां उसका बड़ा बिजनेस है. वहां उसका  रेस्तरां है और एक ऐसा जीवन जीती है, जैसा हर इंसान जीना चाहता है. जमाल को लगता है कि उसकी बेटी खुश रहेगी औऱ उसकी बहन उसका ख्याल रखेगी. वह शादी में मरियम के पिता से लौटाने के लिए कह कर 35 लाख रूपए लेती है. शादी के बाद मरियम जब मलेशिया जाती है, तब वह सच्चाई का सामना करती है कि उसकी बुआ का बिजनेस बर्बाब हो चुका है और उसका पति निकम्मा है. फुप्पो शहर में तीन बेडरूम वाले अपार्टमेंट में रहती है और घर में न तो काम  करने के लिए कोई नौकर है और न ही पैसा. उसकी बुआ और ननद के कहने पर उसका पति उसे मानसिक तौर पर प्रताड़ित करता है, मारता है और वहां एक रेस्तरां में घर चलाने के लिए उससे नौकरी कराता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उसके पिता को वह सच्चाई नहीं बता पाती और इन परिस्थितियों से जूझती रहती है. हालांकि मरियम यह शादी नहीं करना चाहती थी, लेकिन अपने पिता के कारण वह यह शादी करती है. शो में यह दिखाया गया  है कि मां – बाप  के हर फैसले बच्चों के लिए जरूरी नहीं की सही ही हो. मरियम आखिर कैसे निकलेगी इस दोजख से, जानने के लिए आप मैक्स प्लेयर पर देख सकते हैं, कैसा है नसीबां की पूरी कहानी.