'सुस्वागतम खुशामदीद' में दिखाई देंगी 'काशी इन सर्च ऑफ गंगा' फेम प्रियंका सिंह, बोलीं- उत्साहित हूं

'काशी: इन सर्च ऑफ गंगा' फिल्म में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वालीं अभिनेत्री प्रियंका सिंह धीरज कुमार द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

'सुस्वागतम खुशामदीद' में दिखाई देंगी 'काशी इन सर्च ऑफ गंगा' फेम प्रियंका सिंह, बोलीं- उत्साहित हूं

काशी इन सर्च ऑफ गंगा में प्रियंका सिंह

नई दिल्ली :

प्रियंका सिंह ने बॉलीवुड में अपनी यात्रा का खुलासा किया और अपनी पहली फिल्म की यादें ताजा की. वह कहती हैं, "सिर्फ मुंबई आना ही काफी नहीं था, यहां बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा. बार-बार चोट लगने के बाद मैंने यहां से जाने का मन बना लिया था, लेकिन फिर मैंने अपने मन को और मजबूत किया और फिर से कड़ी मेहनत करने लगी. मैं यह जरूर कहूंगी कि इच्छा शक्ति और मेहनत आपको मंजिल तक ले जाएगी, इसलिए चाहे कुछ भी हो जाए किसी को भी हार नहीं माननी चाहिए".

प्रियंका आगे कहती हैं, "अगर मैंने सहारनपुर से मुंबई आना का फैसला नहीं लिया होता तो फिल्मों में काम करने का मेरा सपना कभी पूरा नहीं होता. बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ता है, लेकिन वो कहते हैं ना कि मेहनत और धैर्य का फल मीठा होता है. इसी तरह मेरी मेहनत भी रंग लाई है. अब मैं अलग-अलग और दिलचस्प किरदार निभाकर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाना चाहती हूं".

'काशी: इन सर्च ऑफ गंगा' फिल्म में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वालीं अभिनेत्री प्रियंका सिंह धीरज कुमार द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' को लेकर बेहद उत्साहित हैं. शोबिज में करियर बनाने के लिए यूपी के सहारनपुर से मुंबई शिफ्ट हुई प्रियंका सिंह फिल्म काशी में अपनी पहली भूमिका को याद करते हुए कहती हैं, "मैं अपने पहले दिन की शूटिंग के दौरान थोड़ी नर्वस थी. सौभाग्य से निर्देशक धीरज कुमार इतने सहायक थे कि चीजें आसान से हो गईं. मैं शरमन जोशी की छोटी बहन की भूमिका निभा रही थी. उन्होंने मुझे इतना कम्फ़्टर्बल  महसूस कराया कि मुझे ऐसा लगता था कि वो मेरे असली में बड़े भाई हैं".

वे आगे कहती हैं, "फिल्म के निर्देशक और चालक दल का समर्थन बहुत महत्वपूर्ण है, यह वास्तव में आपको एक आत्मविश्वास देता है. फिल्म की  कहानी में ही मेरे लिए इतना कुछ था कि रिलीज होने के बाद मेरे परिवार और दोस्तों की प्रशंसा मुझे ऐसा महसूस कराती है कि मैंने अपनी किरदार के साथ न्याय किया है. आज मुझे खुशी है कि निर्देशक धीरज कुमार ने मुझे पुलकित सम्राट के साथ अपनी आने वाली फिल्म के लिए फिर से कास्ट किया है".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छोटे शहर से ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्री ने सितारों से मिलने के लिए खुद को तैयार करने के लिए पहले से कहीं अधिक संघर्ष किया. अब वह अपनी आने वाली फिल्मों और अन्य प्रोजेक्ट्स के साथ खुद को गौरवान्वित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.