आमिर खान के बेटे जुनैद खान का लेटेस्ट वीडियो देख पहचान नहीं पाए फैंस, बोले- वह नहीं चाहते...

आमिर खान के बेटे जुनैद खान का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह थियेटर में परफॉर्म करने के बाद स्पॉट होते दिख रहे हैं.

आमिर खान के बेटे जुनैद खान का लेटेस्ट वीडियो देख पहचान नहीं पाए फैंस, बोले- वह नहीं चाहते...

जुनैद खान का लेटेस्ट वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के बेटे जुनैद अपनी सादगी के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं. जहां कई बार उन्हें सिंपल लुक में स्पॉट किया गया तो वहीं हाल ही में उनका लुक चर्चा का विषय बन गया. दरअसल, हाल ही में जुनैद खान को पैपराजी के कैमरे में स्पॉट किया गया. जहां वह एक शो करके लौट रहे थे. हालांकि उनके चेहरे पर अभी भी मेकअप थे, जिसमें लोग उन्हें पहचान नहीं पाए और उन्हें कहते दिखे कि वह लाइमलाइट से दूर रहना चाहते हैं. 

वीडियो में ब्लैक टीशर्ट और ट्राउजर में चेहरे पर मेकअप लगे हुए अंदाज में जुनैद खान पैपराजी से बात करते हुए दिख रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो तब का है जब आमिर खान के बेटे जुनैद ने मुंबई के पृथ्वी थियेटर में शिखंडी प्ले में परफॉर्म किया था. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस एक बाद फिर उनकी सादगी के फैन हो गए हैं. जबकि कई लोग कह रहे हैं कि उन्हें लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है. 

इससे पहले कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें जुनैद खान और साई पल्लवी को फेस्टिवल में फैन्स के साथ सेल्फी लेते देखा गया था. दरअसल, तस्वीरों में जापान के एक स्टोर में दोनों फिर फैन्स के साथ ही नजर आए थे. जुनैद और साई की तस्वीरें फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताती हैं सिवाय इस बात के कि वे बर्फ में शूटिंग कर रहे हैं. इससे फिल्म से उनके लुक की भी झलक देखने को मिल गई थी. 

गौरतलब है कि जुनैद खान अक्सर पैपराजी के कैमरे में स्पॉट होते हैं. लेकिन तब वह किसी पार्टी का हिस्सा नहीं बल्कि अपने डेली बस और फेरी के सफर पर दिखाई देते हैं, जिसके चलते फैंस उनकी सादगी के फैन हो गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान